महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए

Views : 1999  |  3 minutes read
Dhananjay-Munde-Maharashtra

एनसीपी वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस तरह वह उद्धव सरकार के कोरोना संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं। फिलहाल धनंजय मुंडे का इलाज चल रहा है। आपको बता दें, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से संक्रमितों की संख्या में अचानक तेजी आई है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार के दो मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, दोनों ही इस वायरस से ठीक हो गए हैं।

मुंडे का ड्राइवर और रसोइया भी कोरोना से संक्रमित

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे के अलावा मुंबई में उनके ड्राइवर और रसोइया भी कोरोना से संक्रमित माने जा रहे हैं। मुंबई पहुंचने के बाद इन सभी लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच रिपोर्ट में मुंडे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। बता दें कि वह ऐसे दूसरे एनसीपी नेता हैं, जो इस कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

भारत सर्वाधिक कोरोना प्रभावित देशों में चौथा नंबर पर, देश में तीन लाख हुए संक्रमण के कुल मामले

जानकारी के अनुसार, कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे ने 10 जून को एनसीपी की वर्षगांठ समारोह में भाग लिया था। उस समय वह एनसीपी के कई नेताओं के संपर्क में आए थे। शायद वहीं से उन्हें कोरोना हुआ। धनंजय मुंडे महाराष्ट्र की परली विधानसभा से विधायक हैं। वह पिछले साल हुए चुनाव विधायक चुने गए थे। फिलहाल मुंडे महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं। बता दें कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या एक लाख के करीब पहुंच गई है और इस वायरस से बड़ी संख्या में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है।देश में कोरोना संक्रमितों के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही है। इसके बाद ​दिल्ली का नंबर का आता है।

COMMENT