केंद्रीय मंत्री नकवी का बड़ा बयान- तब्लीगी जमात के ‘तालिबानी जुर्म’ को माफी नहीं

Views : 705  |  3 minutes read

दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन में तब्लीगी मरकज मामले में 24 लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद देश में हडकंप मचा हुआ है व केंद्र सरकार भी अलर्ट है। इधर इस मामले में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने तब्लीगी जमात के ​लोगों के खिलाफ नाराजगी जताते हुए इस कृत्य को तालिबानी अपराध बताया है और कहा है कि इस आपराधिक कार्य को माफ नहीं किया जा सकता है।

कई लोगों की जान खतरे में डाल दी, कार्रवाई हो-नकवी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि ऐसे लोगों ने सरकार के आदेश की परवाह न कर मनमानी कर कई लोगों को मुश्किल में व जान खतरे में डाल दी है इसलिए इस तरह के संगठन व लोगों के खिलाफ कडी कार्रवाई होनी चाहिए।

सरकार ने उठाया ये सख्त कदम, की ये कार्रवाई

देश में पहले से ही कोरोना संकट बना हुआ है और अब तब्लीगी जमात मामला गरमाने के बाद केंद्र सरकार पूरी तरह सख्ती के मूड में आ गई है। सरकार ने इस जमात में पहुंचे विदेशियों को ढूंढ कर तुरंत अपने देश भेजने का आदेश भी दिया है और ऐसे किसी सदस्य को टूरिस्ट वीजा जारी करने पर रोक लगा दी है। इधर दिल्ली पुलिस ने तब्लीगी मरकज के प्रमुख मौलाना व अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है।

Read More: कोरोना: इस राजा ने जर्मनी जाकर होटल में खुद को किया आइसोलेट, गुस्से में लोग

लॉकडाउन की उडाई धज्जियां, जुटे थे सैकड़ों लोग

जानकारी के मुताबिक 22 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा करने के बाद भी दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात कार्यक्रम में सैकड़ों लोग जुटे थे। इनमें कई विदेशी भी शामिल हुए। इस जमात में शामिल हुए कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और इनमें से तेलंगाना के 6 लोगों की सोमवार को मौत होना बताया है।इस कार्यक्रम में पूरे देश के कई राज्यों से आए लोग शामिल होकर चले गए जिसके बाद राज्यों में कोरोना संक्रमण का खतरा बना हुआ है और ऐसे लोगों की सरकारों द्वारा तलाश कर आइसोलेशन में भेजा जा रहा है।

COMMENT