ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय लड़की से की सगाई, देखें वायरल तस्वीरें

Views : 1321  |  3 minutes read
Glenn-Maxwell

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल का यह सीजन 15 अप्रैल तक के लिए रोक दिया गया है। लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में हैं। पिछले महीने ही मैक्सवेल ने अपनी भारतीय गर्लफ्रेंड विनी रमन को रिंग पहनाकर सगाई की थी। अब इस कपल ने भारतीय परंपरा के अनुसार एक बार फिर सगाई की है। इन दोनों की सगाई की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Glenn-Maxwell-with-Vini-Raman

अब दोनों ने वैदिक रीति-रिवाज से की सगाई

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल और विनी रमन एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं। डेट करने के बाद अब दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। मैक्सवेल और विनी ने इस बार भारतीय परंपरा के अनुसार वैदिक रीति-रिवाज से अपनी सगाई की।

वायरल हो रही तस्वीर में दोनों ने जयमाला पहनी हुई है। दूल्हन वाली ड्रेस में नजर आ रही विनी ने गहरे हरे रंग का लहंगे के साथ चूड़ियां और गोल्ड नेकलेस पहना है। वहीं, आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले मैक्सवेल भी हरे रंग की शेरवानी पहने दिख रहे हैं।

Glenn-Maxwell-with-Vini-Raman

विनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

ग्लेन मैक्सवेल की मंगेतर विनी रमन ने इस कार्यक्रम की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस मौके पर ये दोनों एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं और दूसरी तस्वीरों में दोनों के परिवार के लोग साथ खड़े हैं। विनी ने एक तस्वीर के साथ कैप्शन दिया, ‘हमने अपनी भारतीय अंदाज में सगाई की और मैक्सवेल को अपनी शादी की एक छोटी सी झलक भी दी (जिस अंदाज में यह होगी)।’

Read More: 16 मार्च को बने थे क्रिकेट में ये खास रिकॉर्ड, सचिन ने बनाया था ‘शतकों का शतक’

भारत में जन्मी विनी रमन ने आगे लिखा, ‘दोनों परिवारों को और हमारे दोस्तों को, जिन्होंने कम समय में भी इस कार्यक्रम में शिरकत की उन्हें धन्यवाद। अपने आसपास बहुत अच्छे लोगों की मौजूदगी पाकर हम कृतज्ञ हैं।’

Glenn-Maxwell-with-Vini-Raman-Family

COMMENT