29 साल बाद ‘टॉम एंड जेरी’ की पर्दे पर वापसी, धमाकेदार ट्रेलर देख लीजिये..

Views : 619  |  3 minutes read
Tom-and-Jerry-Film

दुनियाभर में ‘टॉम एंड जेरी’ मशहूर कार्टून किरदार रहे हैं। इस कार्टून को पसंद करने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, ये कार्टून एक बार फिर से पर्दे पर वापस आ रहा है। आपको बता दें कि 90 के दशक में टॉम एंड जेरी हर बच्चे का फेवरेट कार्टून हुआ करता था। आज भी लोगों के दिलों में इसकी यादें बसी हैं। इस बार टॉम एंड जेरी एक नए अंदाज में आने को लगभग तैयार है। अच्छी बात ये है कि ये कार्टून इस बार टीवी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर आने वाला है।

ट्रेलर पर लोगों के अच्छे रिएक्शन आ रहे

ट्विटर समेत तमाम सोशल मीडिया पर हाल में रिलीज किया गया ‘टॉम एंड जेरी’ पर बनी फिल्म का ट्रेलर वायरल हो रहा है। इसमें एक बार फिर से ये दोनों कार्टून वही अपनी पुरानी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार टॉम एंड जेरी किसी घर में नहीं बल्कि इंसानों के बीच एक होटल में उत्पात मचाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके ट्रेलर में एक शाही शादी दिखाई गई है, जिसके लिए ख़ास तैयारियां चल रही होती हैं। टॉम एंड जेरी कार्टून के ट्रेलर पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Read More: अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपने पिता पर ​लगाया ये गंभीर आरोप

अगले साल 5 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

जानकारी के ​लिए बता दें कि टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टॉम एंड जेरी’ 5 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करीब 29 साल बाद यह पहला मौका होगा जब सिने-दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले वर्ष 1992 में ‘टॉम एंड जेरी- द मूवी’ शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसके बाद अब 2021 में रिलीज होगी।

COMMENT