हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और उनका परिवार हुआ कोरोना मुक्त

Views : 1343  |  3 minutes read
Hollywood-Actor-Dwayne-Johnson

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन और उनका परिवार अब कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त हो गया है। इस बारे में खुद जॉनसन ने एक वीडियो मैसेज के जरिए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वो और उनका पूरा परिवार कोविड-19 संक्रमित हो गया था। हालांकि अभी वो ठीक हो गए हैं और स्वस्थ्य हैं। जॉनसन ने इंस्टाग्राम पर बताया कि वो खुद, उनकी पत्नी लॉरेन (35) और उनकी दोनों बेटियां जैसमीन (4) और टियना (2) करीब दो-ढाई हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके एक करीबी पारिवारिक दोस्त को कोरोना हुआ था। हालांकि, उन्हें नहीं पता कि वो कैसे संक्रमित हुआ।

Actor-Dwayne-Johnson

स्वस्थ होने के लिए भगवान का किया शुक्रिया

48 वर्षीय एक्टर ड्वेन जॉनसन ने कहा ‘एक बात मैं आपसे कह सकता हूं कि यह बहुत चुनौतीपूर्ण और मुश्किल भरा है। मेरा दोस्त जिसे सबसे पहले यह हुआ वह सारे नियमों का पालन कर रहा था। पहले दोनों बेटियों को गले में हल्की खराश हुई और उसके बाद मेरी पत्नी और मुझे भी ऐसा हुआ। अभी मुझे ये बताते हुए खुशी है कि एक परिवार के रूप में हम ठीक हैं। हम कोविड-19 मुक्त हैं। स्वस्थ होने के लिए भगवान का शुक्रिया।’ बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने इसके साथ सभी लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए अनिवार्य रूप से मास्क पहनने की गुजारिश की। उन्होंने कहा ‘यह मुझे हैरान करता है कि कुछ लोग, जिनमें कुछ राजनेता भी शामिल हैं, मास्क पहनने के विचार को एक राजनीतिक एजेंडे का हिस्सा बना लेंगे। इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। आप अपना मास्क जरूर पहनें। यह एक सच्चाई है और सही बात है।’

Read More: 14 साल की उम्र में फिल्म डेब्यू और 16 की उम्र में शादी कर ली थी अभिनेत्री साधना ने

फिल्म ‘ब्लैक एडम’ लीड रोल में नजर आएंगे जॉनसन

गौरतलब है कि हॉलीवुड के नामी एक्टर ड्वेन जॉनसन न सिर्फ अमेरिका बल्कि भारत समेत पूरी दुनिया में ख़ासे पॉपुलर हैं। जॉनसन के अधिकतर प्रशंसक उन्हें ‘द रॉक’ के नाम से जानते हैं। रेसलिंग की दुनिया से हॉलीवुड में कदम रखने वाले ड्वेन अपनी शानदार बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। ड्वेन जॉनसन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह फिल्म ‘ब्लैक एडम’ में लीड रोल प्ले करते नज़र आएंगे। बीते दिनों इस फिल्म का टीजर रिलीज़ किया गया था। यह फिल्म 22 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ होगी।

COMMENT