रिलीज से पहले एसएस राजमौली की फिल्म RRR ने कमाए 400 करोड़, तोड़ा बाहुबली का रिकॉर्ड

Views : 1426  |  5 min. read

जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘आरआरआर’ ने उनकी पिछली फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ को रिलीज से पहले पछाड़ दिया है। फिल्म रिलीज से पहले ही नए रिकॉर्ड बना रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस महत्वाकांक्षी मल्टी-स्टारर फिल्म ने पहले ही लगभग 400 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने मंगलवार को RRR को लेकर ट्वीट किया है जिसमें फिल्म का प्रीरिलीज बिजनेस व्यापार पंडितों को चौंकाने वाला है।

अपने ट्वीट में नाहटा ने लिखा है,  राजामौली की आगामी फिल्म ने प्रीरिलीज बिजनेस में बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म के राइट्स आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 215 करोड़ रुपये और कर्नाटक में 50 करोड़ रुपये में  बेचे गए हैं। वहीं ओवरसीज राइट्स को 70 करोड़ रुपये में खरीदा गया है। वहीं तमिलनाडु अधिकारों के लिए आधिकारिक संख्या स्पष्ट नहीं है। इस तरह फिल्म RRR रिलीज से पहले ही 400 करोड़ा का बिजनेस कर  सकती है।

कथित तौर पर दो समयसीमा के बीच तय की गई इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिकाओं में होंगे, वहीं फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन सहायक भूमिका निभा रहे हैं।  300 करोड़ रुपये के बजट में बनने जा रही यह फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी। एसएस राजमौली की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

COMMENT