संसद में 50 तो बाहर आकर राहुल गांधी ने मांगी 500 डिफॉल्टर्स की लिस्ट

Views : 843  |  3 minutes read

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में बैंकों के वित्तीय संकट का मामला उठाया। इस दौरान उन्होंने बैंक में तो 50 डिफॉल्टर की ​सूची मांगी और संसद के बाहर मीडिया से बातचीत में उन्होंने 500 डिफॉल्टर्स की लिस्ट मांगी है। जानिये, क्या है यह मामला-

इस तरह आंकड़ों में उलझ गए राहुल गांधी

दरअसल राहुल गांधी ने सोमवार को सदन में बैंक डिफॉल्टर का मामला उठाया और पीएम से देश के टॉप 50 डिफॉल्टर के नाम पूछे। हालांकि इस दौरान वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने जवाब दिया कि वह सभी के नाम सदन को बताने के लिए तैयार हैं। दूसरी तरफ संसद से बाहर आकर राहुल ने मीडिया के सामने 500 डिफॉल्टर्स की सूची मांगने की बात कही।

राहुल बोले- ”मेरे अधिकारों का हनन हुआ”

संसद के बाहर आकर मीडिया से बातचीत के दौरान सांसद राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने 500 बड़े डिफॉल्टर्स के बारे में पूछा था। गांधी ने कहा कि मुझे संसद में दूसरा सवाल पूछने नहीं दिया गया जिससे मेरे अधिकारों का हनन हुआ है।

Read More: ‘राहुल गांधी’ नाम इस लड़के के लिए कैसे पनौती बन गया, पढ़िए…

राहुल का आरोप- ”सरकार 500 लोगों का नाम लेने में डर रही”

राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत में आरोप लगाते हुए कहा कि 500 लोगों ने देश की संपत्ति की चोरी की है और सरकार इन लोगों का नाम उजागर करने में क्यों डर रही है। राहुल ने यह भी कहा कि देश की अर्थव्यवस्था बुरे दौर से गुजर रही है और बैंक भी फेल होते जा रहे हैं जबकि पीएम ने पहले कहा था कि वह ऐसे डिफॉल्टर्स के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

 

 

COMMENT