पंजाब: ट्रैवल हिस्ट्री छिपाई तो सरकार करेगी पासपोर्ट जब्त, सीएम ने दिए आदेश

Views : 798  |  3 minutes read

देश के साथ पंजाब में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढते जा रहे हैं। इस मामले में सख्त रूख अपनाते हुए पंजाब राज्य सरकार ने निर्णय लिया है कि जिन लोगों ने विदेश यात्रा की बात छुपाई है उनके पासपोर्ट जब्त कर लिए जाएंगे।जानिये क्या है पूरा मामला-

मीटिंग में मुख्यमंत्री ​ने अधिकारियों को दिए आदेश

कोरोना वायरस पर तैयारियों की समीक्षा को लेकर शनिवार को मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बैठक ली जिसमें इस मामले पर विस्तार से चर्चा की गई। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि ऐसी परिस्थिति में किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा और जो भी व्यक्ति अपनी विदेश यात्रा की जानकारी छुपाएगा उसका पासपोर्ट जब्त कर लिया जाएगा।

Read More: छत्तीसगढ़ में भाई-बहन बन गए ‘कोरोना’ व ‘कोविड’, जानिये कैसे

पंजाब में कोरोना के अब तक आए इतने मामले

राज्य में कोरोना वायरस के अब तक 65 मामले आ चुके हैं। यहां इस बीमारी से निपटने के लिए करीब 13 दिन से कर्फ्यू लगा हुआ है और लोगों को घरों में रहने के लिए लॉक डाउन का पालन करने के लिए सख्त आदेश हैं। इसके अलावा संक्रमित के नए मामले भी सामने आ रहे हैं।

देश में अब तक संक्रमित की संख्या पहुंची 3 हजार पार

इधर भारत में कोरोना का कहर बढता ही जा रहा है और आज रविवार सुबह तक संक्रमितों के मामले 3 हजार के पार हो चुके हैं जबकि 80 के लगभग मौत हो चुकी हैं। सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉक डाउन किया हुआ है व बस,ट्रेन,हवाई सेवा सभी को बंद कर रखा है।

COMMENT