कभी ईद कभी दिवाली: सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी ये अभिनेत्री

Views : 2797  |  5 min read

यह सच है! अभिनेत्री पूजा हेगड़े को सलमान खान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म को फरहाद सामजी द्वारा अभिनीत किया जाएगा, जिन्होंने इससे पहले हाउसफुल 4 में पूजा हेगड़े को निर्देशित किया था। ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा, जिसका नेतृत्व साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने कभी ईद कभी दीवाली के कलाकारों में पूजा हेगड़े के शामिल होने की खबर साझा की और लिखा: “हम पूजा हेगड़े का एनजीईएफ परिवार में स्वागत करने के लिए तैयार हैं।”वहीं ट्विटर पर, पूजा ने भी एक खबर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

पहली बार सिने पर्दे पर साथ नजर आएंगे

साजिद नाडियाडवाला का मानना है कि “पूजा हेगड़े, ‘कबीर ईद कभी दीवाली’ में सलमान खान के अपोजिट भूमिका के लिए “सबसे उपयुक्त” हैं। साजिद कहते हैं कि,” हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद, हमने महसूस किया कि वह कभी ईद कभी दीवाली के लिए सबसे उपयुक्त है।” 29 वर्षीय अभिनेत्री सलमान खान के साथ पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगी। सलमान के साथ वे पहली बार काम करने जा रही हैं जिससे कहानी में नयापन लाएगा।

2021 की ईद पर होगी रिलीज

कभी ईद कभी दिवाली ईद 2021 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। साजिद नाडियावाला की जुडवा 2 भी ईद पर रिलीज़ हुई। उनके निर्देशन में बनी किक भी ईद 2014 में रिलीज हुई हिट फिल्म रही। इंटरव्यू में साजिद नाडियाडवाला ने खुलासा किया, “कभी ईद कभी दीवाली हम सभी के लिए बहुत ही खास विषय और फिल्म है और हम अक्टूबर के आसपास फिल्म शुरू करने और इसे तैयार होने के लिए खुश हैं। ईद 2021 के लिए।

इन बड़ी फिल्मों में पूजा हेगड़े कर चुकी है काम

इससे पहले पूजा हेगड़े अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल-4 और मोहन जोदड़ो में ऋतिक रोशन के साथ जोड़ी जमा चुकी हैं। पूजा ने साल 2016 में ऋतिक रोशन के साथ मोहनजो दारो से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था। तीन साल के अंतराल के बाद, वह हाउसफुल 4 में दिखाई दीं। हिंदी फिल्मों के अलावा, पूजा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई देती हैं।

इस साल रिलीज होगी राधे

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्मों का ईद से गहरा कनेक्शन रहा है। सलमान खासकर ईद के मौके पर अपने फैंस को फिल्म का तोहफा देते हैं। साल 2020 की ईद पर फिल्म ‘राधे’ रिलीज के लिए तैयार है।

COMMENT