अब लंदन की सडकों पर भी दौड़ेगी भारतीय कंपनी ओला की कैब

Views : 563  |  3 minutes read

भारत में ऐप द्वारा संचालित आनलाइन कैब सर्विस कंपनी ओला की टैक्सी अब लंदन की सडकों पर भी दौड़ती दिखाई देगी। कंपनी ने विश्व के प्रमुख शहर लंदन में भी अपनी सर्विस की शुरूआत कर दी है। विश्व स्तर पर उठाए अपने इस बडे  कदम से कंपनी बेहद रोमांचित है।

तीन श्रेणियों में की है शुरूआत-

भारतीय कंपनी ओला ने ब्रिटेन की राजधानी लंदन में कंफर्ट,कंफर्ट एक्सएल और एक्जीक्यूटिव राइड श्रेणियों में अपनी सर्विस शुरू की है। कंपनी ने 25 हजार से अधिक चालकों को इसमें पंजीकृत कर लिया है।

 कारोबार के लिए मील का पत्थर-

कंपनी की लंदन में सेवा के शुभारंभ पर ओला के इंटरनेशनल बिजनेस हेड सिमॉन स्मिथ ने बताया कि लंदन में सर्विस से हम बेहद रोमांचित है और कारोबार के लिए यह मील का पत्थर साबित होगा।

Read More: भारत में जल्द ऑफिशियल लॉन्च होगा व्हाट्सएप पे, एनपीसीआई से मिली हरी झंडी

इन देशों में भी चल रही है ओला-

भारत में कैब सर्विस की अपार सफलता के बाद कंपनी ने देश के बाहर आस्ट्रेलिया में कदम रखा था और इसके बाद ब्रिटेन,न्यूजीलैंड में भी कैब सेवा शुरू की और सफलता पाई जिसके बाद अब लंदन में भी कंपनी ने टैक्सी सेवा शुरू की है।

10 साल में बनी इतनी बडी कंपनी-

आनलाइन टैक्सी सेवा कंपनी ओला की कहानी बडी रोचक है। भावेश अग्रवाल ने 2010 में कंपनी की शुरूआत स्टार्टअप के रूप में बेंगलुरु से की थी और धीरे-धीरे देखते ही देखते ओला ने सफलता के कीर्तिमान रच दिए और 10 साल में ही कंपनी ​ने देश से निकलकर विश्व के कई देशों में पहुंचकर अपनी अंतर्राष्ट्रीय पहचान बना ली है। ओला के सीईओ भावेश अग्रवाल ने अपने कर्मचारियों को ई-मेल भेजकर इस बात की जानकारी दी है और खुशी जताई है।

 

 

 

COMMENT