15वें सीजन से पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू होगा, टीवी पर इस दिन से होगी शुरुआत

Views : 1373  |  3 minutes read
Bigg-Boss-15-Announcement

पॉपुलर भारतीय टीवी शो बिग बॉस के 15वें सीजन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए अच्छी खबर आई है। दरअसल, इस बार टीवी पर बिग बॉस के 15वें सीजन से पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू हो रहा है। ईद के मौके पर सलमान ने बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो रिलीज कर फैंस को तोहफा दिया। बॉलीवुड अभिनेता और इस शो के होस्ट सलमान खान ने एक मज़ेदार प्रोमो शेयर करते हुए शो का आधिकारिक ऐलान किया। इस प्रोमो में सलमान ठहाके लगाते नज़र आ रहे हैं और कह रहे हैं, ‘इस बार का शो इतना क्रेजी होगा कि टीवी पर बैन हो जाएगा। बिग बॉस ओटीटी वूट पर रिलीज होगा।

ऑडियंस को शो में पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा

बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो रिलीज के मौके पर शो के होस्ट सलमान खान ने कहा, ‘यह बेहद अच्छी बात है कि बिग बॉस का 15वां सीजन डिजिटल फर्स्ट होगा। इसके जरिए इंटरैक्टीविटी बढ़ेगी और ऑडियंस को ना सिर्फ भरपूर मनोरंजन मिलेगा, बल्कि शो में पार्टिसिपेट करने के मौकों के साथ ही एंगेज होने, टास्क देने और लोगों को लोगों द्वारा गेम खेलने का मौक़ा भी मिलेगा।’ सलमान ने इसके साथ ही पार्टिसिपेंट्स को एक सलाह भी दी है। सलमान खान कहते हैं, ‘मेरी सभी पार्टिसिपेंट्स को ये सलाह है कि एक्टिव रहें, लोगों का मनोरंजन करें और बिग बॉस के घर में अच्छे से रहें।’

पिछले दिनों Voot ने बिग बॉस ओटीटी को लेकर घोषणा की थी। चैनल ने बताया था कि शो के पहले छह हफ्ते टीवी से पहले वूट पर दिखाए जाएंगे। फैंस जब चाहे अपने मोबाइल पर शो देख सकते हैं। इस ऐलान के बाद से शो ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी। शो के प्रोमो में बताया गया है कि टीवी पर आने से छह हफ़्ते पहले बिग बॉस वूट पर आ रहा है। जानकारी के अनुसार, टीवी पर बिग बॉस-15 अक्टूबर के आख़िरी हफ़्ते में शुरू हो जाएगा।

Read Also: अभिनेत्री ​दीया मिर्जा ने शादी के तीन माह बाद ही बेटे को दिया जन्म, अब किया ये खुलासा

COMMENT