बॉलीवुड एक्टर-कॉमेडियन मोहित बघेल का कैंसर से महज 27 साल की उम्र में निधन

Views : 1098  |  3 minutes read
Actor-Mohit-Baghel

बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन मोहित बघेल का निधन हो गया है। वह महज 27 साल के थे। मोहित बघेल लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से लड़ रहे थे। मोहित बघेल के निधन की जानकारी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ के निर्देशक राज शांडिल्य ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। वहीं, हाल में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के निधन के बाद अब मोहित की मौत से बॉलीवुड में शोक का माहौल है। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है।

Actor-Mohit-Baghel

सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ से मिली थी पहचान

आपको बता दें कि कम समय में अपने किरदारों से मोहित बघेल ने सभी के दिलों में जगह बना ली थी। वह सलमान खान और असिन के साथ फिल्म ‘रेडी’ में नजर आ चुके थे। इस फिल्म में मोहित ने छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। वहीं, साल 2019 में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म जबरिया जोड़ी में भी नजर आ चुके हैं।

Read More: साउथ फिल्मों के प्रसिद्ध डायरेक्टर एवी अरुण प्रसाद सड़क दुर्घटना में निधन

जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर और कॉमेडियन मोहित बघेल का जन्म उत्तर प्रदेश के मथुरा में 7 जून, 1993 को हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी के तौर पर अपने कॅरियर की शुरुआत ‘छोटे मियां’ शो से की थी। इस शो में उनकी कॉमेडी को दर्शकों ने काफी पसंद किया, हालांकि इसके बाद भी मोहित बघेल का संघर्ष लगातार जारी रहा था। उन्हें असली पहचान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेडी’ के किरदार से मिली।

COMMENT