पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली को लेकर जो कहा है.. ट्रोल होना लाज़िमी!

Views : 657  |  3 minutes read
Virat-Kohli-Vs-Razzak

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ख़ासकर भारतीय खिलाड़ियों पर टिप्पणी कर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने कुछ समय पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और आईपीएल के बारे में नकारात्मक टिप्पणी की थी। उसके बाद अब रज्जाक ने दुनिया के मौजूदा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज विराट कोहली पर भी टिप्पणी कर बैठे हैं। उन्होंने कोहली के बारे में टिप्पणी करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश की है।

Abdul-Razzaq-Vs-Kohli

पाकिस्तान क्रिकेट टीम में विराट से बेहतर खिलाड़ी

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने कहा कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है। वो भाग्यशाली है कि बीसीसीआई ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है और इसकी वजह से उनमें इतना आत्मविश्वास है जो किसी भी खिलाड़ी के सफल होने के लिए होना चाहिेए। रज्जाक ने कहा कि विराट कोहली को अपने बोर्ड की तरफ से जो सम्मान मिलता है, उसकी वजह से हर वक्त अच्छा करने के लिए प्रेरित होते हैं और उसका परिणाम देखा जा सकता है।

अब्दुल रज्जाक ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली से ज्यादा बेहतर कर सकते हैं, लेकिन वो हमारे सिस्टम द्वारा उपेक्षित हैं और ये बड़ी विडंबना है। विराट के केस में उन्हें जो आत्मविश्वास मिला है वो उनके बोर्ड द्वारा दी गई है, क्योंकि उन्हें हमेशा मौका दिया गया जिससे की वो अपनी प्रतिभा को और ज्यादा निखार सके।

सोशल मीडिया पर पहले भी ट्रोल हो चुके हैं रज्जाक

अब्दुल रज्जाक ने विराट कोहली पर इस तरह की टिप्पणी कर फिर से चर्चा को हवा दे दी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि इंडियर प्रीमियर लीग से ज्यादा बेहतर पाकिस्तान सुपर लीग है। इसके बाद क्रिकेट फैंस ने रज्जाक को जमकर ट्रोल किया था। अब्दुल रज्जाक ने यह भी कहा था कि पाकिस्तान सुपर लीग के बेस्ट इलेवन आईपीएल के बेस्ट इलेवन को हरा सकता है, जिसका क्रिकेट फैंस ने मज़ाक बनाया था।

Read More: एमएस धोनी का इस मामले में रिकॉर्ड तोड़ विराट कोहली बने नंबर वन

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते हैं और दुनिया भर के युवा क्रिकेटर्स उन्हें देखकर प्रेरित होते हैं। कोहली का क्रिकेट के प्रति समर्पण और हार्ड वर्क देखने योग्य है। हालांकि, पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को ऐसा लगता है कि विराट कोहली आज जो कुछ भी हैं, वो सिर्फ अपनी किस्मत की वजह से ही हैं।

 

COMMENT