‘सेक्रेड गेम्स’ के पार्लेजी मीम्स की दौड़ में शामिल हुए नेटफ्लिक्स, पार्लेजी और स्वीगी

Views : 2255  |  0 minutes read

मीम्स ने पिछले कुछ समय में सोशल दुनिया में एक अलग ही जगह बना ली है। हल्के फुल्के अंदाज में हर टॉपिक पर चलने वाले यह जोक्स अब लोगों के जीवन का हिस्सा बन चुके हैं। जैसे ही कोई हॉट टॉपिक सामने आता है, सबसे पहले उस मीम्स ही बनते हैं। कुछ दिनों पहले जब ‘सेक्रेड गेम्स 2’ शुरू हुआ तो उस पर कई मीम्स बने। इन मीम्स में पार्लेजी वाला जोक सबसे ज्यादा चर्चा में रहा था। पार्लेजी पर शुरू हुआ यह मीम अब एक स्टेप आगे बढ़ गया है और आम यूजर्स के अलावा खुद नेटफ्लिक्स, पार्लेजी कम्पनी और स्वीगी भी इसमें शामिल हो गया है।

सबसे पहले पार्लेजी ने नेटफ्लिक्स के ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को लेते हुए एक मीम क्रिएट किया, जिसका जवाब खुद नेटफ्लिक्स के आधिकारिक अकाउंट की ओर से दिया गया। इन दोनों के मैसेज के बीच स्वीगी ने भी इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया और यह सिलसिला चल पड़ा। इन बड़ी कम्पनियों ने जब यूं एक दूसरे को सोशली मैसेज करना शुरू किया तो आम यूजर्स कहां चूकने वाले थे। यूजर्स ने इन कम्पनियों के मैसेज पर भी मजे लेने शुरू कर दिए।

कुल मिलाकर यह फन चैट कल से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। पिछले कुछ समय से यह देखने में आ रहा है कि आम यूजर्स के साथ साथ अब बड़ी बड़ी कम्पनीज भी मीम्स की दुनिया में एक्टिव रहने लगी हैं। साथ ही वे विभिन्न मैसेज के जवाब देने में भी ​पीछे नहीं हट रही हैं। यानी सोशल दुनिया के इस हथियार का बड़ी कम्पनियां भी बेहतर यूज कर रही हैं।

https://twitter.com/Ad_Parody/status/1164083429190717441

COMMENT