लॉकडाउन: अब ये फूड डिलीवरी कंपनी आपके घर तक पहुंचाएगी किराने का सामान

Views : 4074  |  3 minutes read

देश में कोरोना संकट के समय व लॉकडाउन में फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी ने बडा फैसला लिया है और अब यह कंपनी देश के सवा सौ से ज्यादा शहरों में किराने का सामान व आवश्यक वस्तुएं घर तक पहुंचाएगी। इस बात की कंपनी ने सोमवार को घोषणा की है।

इस तरह आप नजदीक के स्टोर से कर सकेंगे शॉपिंग

लॉकडाउन के दौरान लोगों की समस्या को देखते हुए कंपनी ने अपने ऐप पर ग्राॅसरी टैब शुरू किया है जिस पर जाकर खरीददार किराना या आवश्यक सामान मंगवा सकते हैं। इसके लिए लोग इस टैब पर अपने आसपास के क्षेत्र में उपलब्ध स्टोर से सामान मंगवा पाएंगे। कंपनी ने इसके लिए ऑफलाइन रिटेलर्स से टाइअप कर लिया है।

Read More: जानिये, लॉकडाउन खत्म होने के बाद कौनसी चीजें हो सकती हैं महंगी

आगे भी जारी रहेगी यह सुविधा

कंपनी ने ऑफलाइन रिटेलर्स से टाइअप के साथ ही कई ब्रांड्स व खुदरा विक्रेताओं के साथ भी हाथ मिलाया है जिनमें विशाल मेगा मार्ट,गोदरेज,एचयूएल आदि प्रमुख हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि पिक एंड ड्रॉप सुविधा भी प्रांरभ की गई और इस तरह का यह टैब भविष्य में भी जारी रहेगा।

ये कंपनी भी आई आगे, पहुंचाएगी राशन

इसी तरह फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो भी लॉकडाउन में लोगों की मदद के लिए आगे आई है और देश में 80 से ज्यादा शहरों में किराने,राशन सामग्री की घर घर पहुंचाने की सर्विस शुरू कर दी है। इसके लिए कंपनी ने लोकल किराना की दुकानों, एफएमसीजी कंपनियों व विभिन्न स्टार्टअप के साथ हाथ मिलाया है।

 

COMMENT