मुंबई पुलिस ने एक्टर रणवीर शौरी की कार जब्त की, जानिए क्या है पूरा मामला

Views : 675  |  3 minutes read
Actor-Ranvir-Shorey

महाराष्ट्र की राजधानी और मायानगरी मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए पुलिस काफी सख्ती दिखा रही है। अनावश्यक घर से बाहर निकलने वालों पर मुंबई पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। एक मामले में बुधवार को बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने मुम्बई पुलिस को टैग करते हुए शिकायत की। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट में कहा कि उनकी कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

शौरी की कार जब्त करने का ये था मामला

अभिनेता रणवीर शौरी ने अपनी पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग करते लिखा कि उनकी कार से उनके यहां काम करने वाला कर्मचारी अपनी पत्नी की प्रसूति के लिए अस्पताल जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे रोक लिया और कार को जब्त कर लिया। उन्होंने आगे लिखा कि उस पुलिस प्रभारी अधिकारी का कहना है कि बच्चे की डिलीवरी आपातकाल में नहीं आती है। रणवीर शौरी ने ट्वीट किया, ‘दुखी और निराश हूं कि एक पुलिसकर्मी मेरी कार और मेरे निर्दोष ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर करने जा रहा है। 3 घंटे के बाद भी मेरी शिकायतों का कोई हल नहीं हुआ है।’ हालांकि, कुछ घंटे बाद रणवीर की शिकायत पर महाराष्ट्र के पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस से मदद करने का कहा।

जातिसूचक शब्द को लेकर ‘पाताल लोक’ की प्रोड्यूसर-एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भेजा लीगल नोटिस

रणवीर शौरी ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया भी जताया

इसके बाद एक और ट्वीट के जरिए रणवीर शौरी ने जानकारी दी कि उनकी कार उन्हें वापस मिल गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि आठ घंटे बर्बाद करने के बाद उनकी कार दे दी गई और एफआईआर भी दर्ज़ नहीं हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें, रणवीर शौरी ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत वर्ष 2002 में फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से की थी। वह आखिरी बार लीजेंड इरफान खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करते नज़र आए थे।

COMMENT