कार्तिक और सारा की ‘लव आज कल’ का फर्स्ट पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

Views : 836  |  3 minutes read
Film-Love-Aaj-Kal-Poster

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ कर दिया गया है। हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध डायरेक्टर इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का पोस्टर गुरुवार को जारी किया गया। फिल्म लव आज कल का पोस्टर जारी होने के बाद अब लोगों को इसके ट्रेलर और रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। कार्तिक और सारा के बीच पिछले कुछ समय से आ रही अनबन की ख़बरों को ध्यान में रखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है।

रोमांटिक अंदाज़ में दिख रहे हैं दोनों

फिल्म ‘लव आज कल’ के पहले पोस्टर में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दोनों अच्छे लग रहे हैं, जो इस पोस्टर को काफ़ी खूबसूरत भी बनाते हैं। पोस्टर में कार्तिक जहां सोए हुए दिख रहे हैं, वहीं सारा उनके ऊपर लेटी नज़र आ रही हैं। सारा अली खान पोस्टर में आंखें खोले हुए कुछ सोचती हुई गंभीर मुद्रा में दिख रही हैं, वहीं कार्तिक आर्यन आंखें बंद कर थके और सोए नज़र आ रहे हैं।

पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक और सारा ने अपने कैरेक्टर्स के नाम भी बताए हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए अपनी पोस्ट पर लिखा, ‘वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं, कहीं उड़ रहे हैं ‘वीर’ और ‘ज़ोए’।’ फिल्म में कार्तिक के किरदार का नाम वीर होगा और सारा का ज़ोए। वहीं, सारा अली खान ने इंस्टा पर लिखा है, ‘मिलिये ‘वीर’ और ‘ज़ोए’ से।’

17 जनवरी को रिलीज़ होगा फिल्म ‘लव आज कल’ का ट्रेलर

फिल्म ‘लव आज कल’ का पोस्टर जारी होने के बाद अब इसके ट्रेलर की बारी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज़ होगा। जबकि फिल्म 14 फ़रवरी को यानि वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने जा रही है। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम रोल प्ले करते नज़र आएंगे। फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज़ अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

बर्थडे स्पेशल: महज 16 साल की उम्र में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टीवी पर किया था डेब्यू

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘लव आज कल’ वर्ष 2009 में रिलीज़ हुई ‘लव आज कल’ का सीक्वल है। इससे पहले रिलीज़ फिल्म में सारा के पिता सैफ़ अली खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने लीड रोल ​प्ले किया था। अपनी अलहदा फिल्मों के लिए मशहूर इम्तियाज़ अली ने ही दोनों फिल्मों का निर्देशन किया है।

 

COMMENT