हर लड़की नोटिस करती है लड़कों की ये 5 बातें…

Views : 1560  |  3 minutes read

क्या आपने कभी उन चीजों के बारे में सोचा है जो लड़कियों अक्सर लड़कों के बारे में पहले नोटिस करती हैं? पहली मुलाकात में एक अच्छा प्रभाव बनाना बड़ा ही टफ टास्क है। नियमित रूप से एक अच्छा प्रभाव बनाना उसके दिल को जीतने के लिए भी महत्वपूर्ण है। जब कोई महिला किसी लड़के को दूर से देखती है, तो यह स्वाभाविक ही है कि वह पहले उसके बारे में सतही बातें नोटिस करे (जैसे उसका रूप और पहनावा)।

जिस किसी ने कहा कि महिलाएं किसी व्यक्ति के बारे में जटिल विवरण नहीं देखतीं, तो यह बिल्कुल गलत है! वे निश्चित रूप से हर चीज पर ध्यान देती हैं, जिसमें उसने क्या पहना है कि वह अपनी बॉडी लैंग्वेज और उसके इशारों पर कैसे बोलता है। तो आइए हम बताने जा रहे है ऐसी पाँच बातें जिन्हें महिलाएं पुरुषों में नोटिस करती हैं…

मिलने का तरीका

हाँ! जब आप उससे मिलते हैं तो लड़कियां हमेशा आपके अभिवादन के तरीके को जरूर नोटिस करती हैं। वह इन छोटी चीजों को नोटिस करती है। ये उसके लिए बहुत छोटी हैं, लेकिन वास्तव में आवश्यक चीजें हैं। पहले उसका अभिवादन करके उसके दिल पर एक निशान छोड़ दें। यह इशारा उस पर एक लंबे समय तक चलने वाली छाप बना देगा। यह आपकी मुलाकात को भी यादगार बना देगा।

शारीरिक हाव – भाव

न केवल उसे प्रभावित करते हुए, बल्कि जीवन के अन्य पहलुओं में भी आपकी बॉडी लैंग्वेज बहुत महत्वपूर्ण है। अपने आप को उत्थान और मूल रखें। मौलिकता आपको बाकी चीजों से अलग करती है। डेट पर चिल मूड में रहें।

ठीक से कपड़े पहनें

जब आप किसी लड़की से मिलने जा रहे हों, अगर आप ढीली शर्ट और जर्जर ट्राउजर में उसके पास जाते हैं और वहीं आपका दोस्त  बड़े ही अच्छे ढंग से कपड़े पहनता है। फिर वह आपके लिए नहीं बल्कि आपके दोस्त से इंप्रेस होगी। आपके कपड़े पहनने का तरीका हर लड़की के लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है।

सेंस ऑफ ह्यूमर

लड़कियां अधिकतर उस आदमी को पसंद करती है जो उसे हँसा सके। लड़कियों को परेशान होने के लिए बहुत सी चीजें हैं, और यदि आप उसे हँसा सकते हैं, तो वे आप में एक साथी की तलाश जरूर करेंगी।

Read More: रिलेशन को खराब करती है चुप्पी, इस तरह पहल कर सुलझाएं मामला

चापलूसी 

लड़कियों को उन लोगों से प्यार होता है जो चापलूसी करते हैं, लेकिन अधिक चापलूसी करने से आपकी छवि कम हो सकती है। उसकी चापलूसी करें, उसकी तारीफ करें, लेकिन वास्तव में। हर चीज की अधिकता अच्छी नहीं होती। अत्यधिक चापलूसी न करें, लेकिन वास्तविक तारीफ करें। उसे तारीफ सुनना बहुत पसंद है।

 

COMMENT