भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में हुए भर्ती

Views : 4140  |  3 minutes read
Jyotiraditya-Scindia-with-mother

देश में आम लोगों के साथ ही अब राजनेता भी कोरोना वायरस संक्रमण से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। हाल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत ख़राब हो गई थी। इसके बाद अब भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके कारण उन्हें दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस अस्पताल को दिल्ली सरकार ने कोविड-19 अस्पताल घोषित किया है और यहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे का इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर जल्द ठीक होने की कामना कर रहे शुभचिंतक

कुछ ही महीने पहले कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया की दो जून से ही तबीयत खराब थी और वह तभी से मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुए। सिंधिया और उनकी मां को गले में दर्द, सांस लेने में तकलीफ, घबराहट, चक्कर आना, सिर दर्द की शिकायत है। इन्हीं लक्षणों की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और अब मां-बेटे दोनों की ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद ट्विटर पर उनके शुभचिंतक जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Read More: जयपुर में एक ही परिवार के 26 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत भी रविवार से ठीक नहीं है। वह हल्के बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद से अपने घर में ही पृथकवास पर हैं। उनका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया, हालांकि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इससे पहले भाजपा नेता और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना संक्रमण के कारण गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे।

COMMENT