बॉलीवुड की इन दो फिल्मों का जल्द ही सीक्वल बनाएंगे प्रोड्यूसर भू​षण कुमार

Views : 1441  |  3 minutes read
Film-Producer-Bhusan-Kumar

साल 2018 में आई लव रंजन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और साल 2019 की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने अपने बेहतरीन कॉन्सेप्ट से हर किसी का दिल जीत लिया था। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने इन फिल्मों के सीक्वल की खबरों को भी कन्फर्म कर दिया है। साल 2018 की हिट फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत भरुचा की तिकड़ी देखने मिली थी।

सीक्वल की खबर को भू​षण कुमार ने किया कन्फर्म

फिल्म के डायलॉग्स और कॉमेडी ने लोगों की खूब सराहना मिली थी। फैंस को एक लंबे समय से इसके सीक्वल का इंतजार था। हाल में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इन फिल्मों के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के सीक्वल की खबर को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा- ‘हम यकीनन ‘सोनू के टीटू की स्वीटी-2’ बनाने वाले हैं। ये आगे ले जाने के लिए एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है’।

इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार ने ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल पर बात करते हुए बताया कि लव रंजन के साथ मिलकर उन्होंने इसका सीक्वल भी सोच लिया है। पहले भाग में जहां 25 साल रकुल प्रीत अपनी उम्र से दोगुने आदमी अजय के घर वालों से मिलने पहुंचती हैं, वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीक्वल में रकुल अजय को अपने परिवार से मिलवाने लेकर जाएंगी। पहली फिल्म भी इसी हिंट के साथ खत्म हुई थी।

Read More: राहुल ढोलकिया की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म में नज़र आएंगी तापसी पन्नू

लॉकडाउन से रुकी है फिल्मों की शूटिंग

लॉकडाउन के दौरान प्रोड्यूसर भूषण कुमार रीमेक बनाने के लिए साउथ फिल्मों में अपनी नजर जमाए हुए हैं। उन्होंने कहा, हमनें कुछ फिल्मों को शॉर्टलिस्ट किया है। जैसे ही सब नॉर्मल हो जाए हम इन फिल्मों के राइट्स खरीदेंगे। लॉकडाउन के चलते भूषण कुमार की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ नेशन’ की शूटिंग रुक गई है। वहीं दूसरी ओर टी-सीरीज की फिल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ की रिलीज भी टलने का आशंका है। उनका कहना है कि लोग लॉकडाउन खुलने के बाद भी थिएटर तक आएंगे या नहीं इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

COMMENT