राहुल ढोलकिया की अपकमिंग क्राइम थ्रिलर फिल्म में नज़र आएंगी तापसी पन्नू

Views : 1193  |  3 minutes read
Rahul-Dholakia-and-Taapsee-Pannu

‘मिशन मंगल’, ‘बदला’, ‘थप्पड़’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब एक क्राइम थ्रिलर फिल्म नज़र आएंगी। जानकारी के अनुसार, उन्हें फिल्म ‘रईस’ का निर्देशन कर चुके राहुल ढोलकिया की आने वाली थ्रिलर फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। कहा जा रहा है कि तापसी को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। आपको बता दें कि पिछले साल इस फिल्म के लिए कृति सेनन को अप्रोच किया गया था। राहुल की इस क्राइम थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पिछले साल अगस्त में शुरू होनी थी, लेकिन कृति के व्यस्त शेड्यूल की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई।

सारा अली खान ने भी ठुकरा दी थी ​यह फिल्म

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, ‘जब इस फिल्म से कृति सेनन ने खुद को अलग कर लिया था तो राहुल ढोलकिया ने उनकी जगह सारा अली खान को अप्रोच किया था, लेकिन सारा से भी इस फिल्म को लेकर बात नहीं बन पाई। इसके बाद उन्होंने यह फिल्म तापसी पन्नू को ऑफर की। तापसी को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और उन्होंने इसे एक शानदार लिखी गई फिल्म करार दिया, जिसमें अभिनय की काफी संभावना है।

‘फिल्म के निर्माता भी इस फिल्म के लिए ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे जो अभिनय के मामले में दमदार होने के साथ ही दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच कर लाने का भी दम रखती हो। बता दें, राहुल ढोलकिया ने तापसी के साथ मिलकर पिछले साल फिल्म ‘बदला’ बनाई थी। अब उन्होंने तापसी पन्नू को जब इस फिल्म के बारे में बताया तो उन्होंने हामी भर दी।

Read More: शाहरुख की वेब सीरीज ‘बेताल’ का सामने आया फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

इन अपकमिंग फिल्मों में भी नज़र आएंगी तापसी

बॉलीवुड में फिल्म ​दर फिल्म अपनी पहचान अलग पहचान बनाने में कामयाब होती तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह दिग्गज महिला क्रिकेटर और टीम इंडिया की कप्तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’, ‘रश्मि रॉकेट’, विक्रांत मैसी के साथ फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ और जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ की हिंदी रूपांतरण ‘लूप लपेटा’ और संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन की एक फिल्म में नज़र आने वाली है।

COMMENT