अमिताभ बच्चन और आयुष्मान की ‘गुलाबो सिताबो’ ओटीटी पर होगी रिलीज़, जानिए वर्ल्ड प्रीमियर की तारीख़

Views : 1523  |  3 minutes read
Film-Gulabo-Sitabo

कोरोना वायरस महामारी को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो पा रही है, और वर्तमान हालात को देखते हुए आगे भी कुछ महीनों तक रिलीज़ हो पाना मुश्किल नज़र आ रहा है। इस दौरान कई हिंदी फिल्मों के ओटीटी (ओवर-द-टॉप) पर रिलीज़ की चर्चा भी हो रही है।

इसी बीच प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार मौजूदा आर्थिक संकट को देखते हुए अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ को वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी अमेज़न प्राइम वीडियो को बेच दी है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टार इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर दुनिया के 200 देशों में एक साथ 12 जून को प्राइम वीडियो ओटीटी पर होगा।

Amitabh-Bachchan-and-Ayushman-Khurana

बिग बी ओटीटी पर रिलीज़ को लेकर उत्साहित

हिंदी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में लखनऊ के एक नवाबी मकान मालिक का अहम किरदार निभा रहे दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म के सीधे ओटीटी पर रिलीज़ होने को लेकर खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, ‘यह एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है और हम सब खुश हैं कि इसे पूरी दुनिया के सामने हम इस तरह लेकर आ रहे हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ में जीवन का आनंद है। ये एक ऐसी ड्रामा वाली कॉमेडी है, जिसे घर के सारे लोग एक साथ बैठकर इंजॉय कर सकते हैं।’

फिल्म में अपने किरदार के बारे में पूछे जाने पर बिग बी ने कहा,’शूजीत जब मेरे पास पहली बार यह किरदार लेकर आए और उन्होंने मुझे इस किरदार का चेहरा दिखाया तो मैं बहुत उत्साहित था। हर दिन मुझे शूटिंग शुरू करने से पहले तीन घंटे तो इसी काम में लगते थे, तब जाकर मैं फिल्म की शूटिंग के लिए जरूरी यह अलग सा लुक हासिल कर पाता था। फिल्म में मेरा आयुष्मान के किरदार के साथ लगातार झगड़ा चलता रहता है, लेकिन ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करना काफ़ी अच्छा रहा।’

Read More: ‘पीके’ और ‘रॉक ऑन’ जैसी फिल्मों के एक्टर साई गुंडेवर का 42 साल की उम्र में निधन

बिग बी के साथ पहली बार नज़र आएंगे आयुष्मान

बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना चुके आयुष्मान खुराना पहली बार फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नज़र आएंगे। अपनी पहली फिल्म ‘विकी डोनर’ के निर्देशक शूजीत सरकार के साथ फिर से काम करने को लेकर भी आयुष्मान खुश हैं। वह भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को अपना बरसों पुराना सपना सच होने जैसा मानते हैं।

COMMENT