अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के नाती ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड

Views : 1402  |  3 minutes read
Elvis-Presley-Grandson

साल 2020 कोरोना वायरस महामारी के साथ ही मनोरंजन जगत से जुड़े कई लोगों के दुनिया को अलविदा कहने की वजह से काल समान लग रहा है। हाल ही में रविवार को अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले के नाती बेंजामिन कोओफ का निधन हो गया। बता दें कि बेंजामिन, प्रेस्ले की बेटी लीसा मैरी प्रेस्ले और डैनी कोओफ के बेटे थे। बेंजामिन कोओफ अभी महज 27 वर्ष के थे। मीडिया ख़बरों के मुताबिक, बेंजामिन ने अमेरिका के कैलाबसास स्थित अपने घर में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया।

म्यूजिशियन और अभिनेता थे बेंजामिन कोओफ

बेंजामिन कोओफ के सुसाइड की जानकारी उनकी मां लिसा मैरी प्रेस्ले की मैनेजर ने मीडिया को दी है। लिसा प्रेस्ले के मैनेजर रोजर विडिनोवस्की ने एक न्यूज एजेंसी को बताया, ‘बेटे की मौत से लिसा मैरी प्रेस्ले बहुत दुखी, गमगीन और सब तबाह होने जैसा महसूस कर रही हैं। वो अपने बेटे से बहुत प्यार करती थीं। वो उनके जीवन का प्यार था। हालांकि वो अपनी बेटियों के लिए मजबूत रहने की कोशिश कर रही हैं।’ हालांकि उन्होंने इससे ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया।

Read More: डिज्नी स्टार सेबस्टियन एथी का मात्र 24 साल की उम्र में निधन

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बेंजामिन कोओफ एक म्यूजिशियन थे और उन्होंने अभिनय में भी हाथ आजमाया था। साल 2017 में नाना एल्विस प्रेस्ले की मृत्यु की 40वीं वर्षगांठ पर टेनेसी के मेम्फिस शहर में स्थित एल्विस के पूर्व घर पर हुए कार्यक्रम में हिस्सा भी लिया था। उल्लेखनीय है कि दिग्गज अमेरिकी सिंगर एल्विस प्रेस्ले का निधन वर्ष 1977 में मात्र 42 साल की उम्र में हो गया था। बेंजामिन ​हूबहू अपने नाना प्रेस्ले की ही तरह दिखते थे।

COMMENT