26 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली ने किया सुसाइड, परिवार ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए ये आरोप

Views : 744  |  3 minutes read
Sravani-Kondapalli-Suicide

कोरोना काल के बीच एक बार फिर सिनेमा जगत के लिए बुरी ख़बर आई है। साल 2020 में अब तक सिनेमा से जुड़े कई लोग इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब तेलुगु टीवी अभिनेत्री श्रावणी कोंडापल्ली ने आत्महत्या कर ली है। 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने हैदराबाद में मधुरनगर स्थित अपने घर पर मंगलवार को सुसाइड कर लिया। पुलिस ने इस बारे में जानकारी बुधवार को दी है। उनके सुसाइड की ख़बर से सिनेमा जगत में एक बार फिर शोक की लहर दौड़ गई। श्रावणी कोंडापल्ली के आत्महत्या कर लेने से उनके सहयोगी सितारे और उनके फैंस दुख में डूब गए।

एक्स बॉयफ्रेंड से परेशान होकर उठाया कदम: परिवार

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली के परिवार ने आरोप लगाया है कि श्रावणी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड देवराज रेड्डी के उत्पीड़न से परेशान होकर यह कदम उठाया है। पुलिस ने कहा है कि परिवार ने उसके खिलाफ कुछ दिन पहले मामला दर्ज कराया था और उन्होंने श्रावणी को उसके साथ घूमने को लेकर चेतावनी भी दी थी। वहीं, एस.आर. नगर सर्किल के इंस्पेक्टर नरसिम्हा रेड्डी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि देवराज के साथ घूमने को लेकर मंगलवार की देर रात श्रावणी की अपनी मां और भाई के साथ बहस हुई थी। इसके बाद वह अपने कमरे में गई और खुद को फांसी लगा ली।

एक्स बॉयफ्रेंड को पकड़ने निकली पुलिस की टीम

हैदराबाद पुलिस ने देवराज को गिरफ्तार करने के लिए आंध्र प्रदेश के काकीनाडा शहर में एक टीम भेजी है। सर्किल इंस्पेक्टर नरसिम्हा रेड्डी ने कहा, ‘श्रावणी का परिवार उस पर आरोप लगा रहा है, इसलिए हम उसे गिरफ्तार करेंगे और पूछताछ करेंगे।’ श्रावणी के परिवार ने कहा है कि देवराज ने उसे पैसे के लिए उसे परेशान करना शुरू कर दिया था। वह उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहा था। लिहाजा परिवार ने देवराज को 1 लाख रुपए गूगल पे के माध्यम से भेजे थे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि देवराज को जून में श्रावणी द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, इसमें कहा गया था कि वह श्रावणी से शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा था।

टिक-टॉक के जरिए हुई थी फ्रेंडशिप और फिर हुआ प्यार

टीवी एक्ट्रेस श्रावणी कोंडापल्ली के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि देवराज के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने में विफल रही है। देवराज कुछ महीने पहले टिक-टॉक के माध्यम से अभिनेत्री के संपर्क में आए थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। निजी तस्वीरें और वीडियो के लिए ब्लैकमेल करने पर परिवार ने कहा कि वह पैसे लेने के बाद भी उसे परेशान करता रहा, लिहाजा उन्होंने उसके खिलाफ एस.आर.नगर थाने में 22 जून को शिकायत दर्ज कराई थी।

Read More: मशहूर हॉलीवुड एक्टर केविन डॉब्सन का 77 साल की उम्र में निधन

वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि शिकायत में वीडियो और तस्वीरों का कोई जिक्र नहीं था। आपको जानकारी के लिए बता दें, श्रावणी कोंडापल्ली ने ‘मनासु ममता’ और ‘मौनरागम’ जैसे पॉपुलर सीरियल्स में काम किया।

COMMENT