10 साल बाद हॉलीवुड में ऐश्वर्या की धमाकेदार एंट्री, एंजेलिना जॉली को देंगी टक्कर

Views : 2638  |  0 minutes read

साल 2014 में रिलीज हुई अभिनेत्री एंजेलिना जॉली स्टारर ‘मेलफिसेंट’ वर्ल्डवाइड सुपरहिट फिल्म रही थी। पांच साल के लंबे इंतजार के बाद फिल्म की सीक्वल ‘मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल’ रिलीज के लिए तैयार है। जो भारत में 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। मेलफिसेंट द मिस्ट्री ऑफ एविल को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। जिसने सभी को चौंका दिया है।

दरअसल, ट्रेलर में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टिंग करते हुए नजर आ रही है। जो भारतीय दर्शकों के बीच खासी दिलचस्पी बनाए हुए है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी आवाज का जादू बिखेरती नजर आएंगी। ऐश्वर्या ने इस फिल्म के मुख्य किरदार मेलफिसेंट को अपनी आवाज दी है। दर्शक ऐश्वर्या की आवाज को फिल्म के हिंदी वर्जन में सुन सकते हैं। बता दें कि ओरिजनल वर्जन में एंजेलिना की ही आवाज सुनाई देगी।

फिल्म के ट्रेलर में बनाई खास जगह

ऐश्वर्या पहली ऐसी बॉलीवुड कलाकार बन गई हैं जिन्होंने हॉलीवुड फिल्म में अपनी आवाज देने के साथ उसके ट्रेलर में भी जगह बनाई है। ट्रेलर में ऐश्वर्या हूबहू मेलफिसेंट के किरदार से मेल खा रही हैं। ब्लैक गाउन के साथ ऐश्वर्या रेड डार्क लिपस्टिक में नजर आ रही हैं। जहरीली अदाओं के साथ ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ट्रेलर में ऐश्वर्या के डायलॉग बेहद दमदार लग रहे हैं।

पहली बार दिखेगीं नेगेटिव किरदार में

ऐश्वर्या ने अपने अबतक के सिने करियर में कोई नेगेटिव रोल नहीं किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पहली बार है जब ऐश्वर्या किसी नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में भारतीय दर्शकों के बीच मेलफिसेंट के किरदार में ऐश्वर्या की आवाज को लेकर काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर…

COMMENT