फैशन की दुनिया में फिर लौटा 90s का ट्रेंड, हॉलीवुड सेलिब्रिटी में दिखा गजब का क्रेज

Views : 725  |  5 min read

यह सच है कि आप कभी नहीं जानते कि फैशन ट्रेंड कब नया मोड़ लेने वाला है। आए दिन फैशन की दुनिया में नए बदलाव देखे जा सकते हैं जो अक्सर हमें आश्चर्यचकित करते हैं। गुजरे दौर का फैशन भी इस नए दौर में काफी देखने को मिलता है। जी हां जब बात विंटेज फैशन की हो तो इसे पसंद करने वालों की भी एक अच्छी खासी तादाद देखने को मिलती है। सेलिब्रिटीज से लेकर आम तक इसे खास बनाए रहते हैं।

विंटेज फैशन का दौर किसी भी दशक या सीजन में दस्तक दे सकता है। आज यहां हम कपड़े, ज्वैलरी या मेकअप की बात नहीं करेंगे आज हम बात करने जा रहे हैं 90 के दौर के पॉप्युलर हैंडबैग ट्रेड की।

90 के दशक का शॉर्ट स्ट्रैप शोल्डर बैग पिछले कुछ सीजन से लड़कियों, स्ट्रीट स्टाइल स्टार्स और सेलिब्रिटी के बीच समान रूप से लोकप्रिय  हो रहा है। बड़े बड़े ब्रैंड्स भी इस विंटेज स्टाइल में अपने बैग्स की रेंज मार्केट में लाए हैं।

ब्रैंड्स के अलावा मार्केट में भी आपको यह आसानी से मिल जाएंगे। इस हैंडबैग की खासियत इनकी शेप्स है जो ना सिर्फ सेलिब्रिटी की पसंद बनी हुई है बल्कि आम लोगों के बीच भी।

जब फैशन की बात आती है, तो हम सभी सेलिब्रिटी से प्रेरित होते है। यहां आपकी पसंद बॉलीवुड या हॉलीवुड से कोई भी हो सकती है। फैशन के मामले में क्वीन बी को फॉलो करना पसंद करते हैं।

सुपर मॉडल और फैशन प्रभावकार बेला हदीद को अलग-अलग स्टाइल के आउटफिट के साथ अपने छोटे और टाइट मिनी बैग्स को स्टाइल करना बहुत पसंद है और उनके ये सभी लुक्स सजीले और बेहद फैशनेबल लगते हैं।

लोग कहते हैं कि एक तस्वीर हजार शब्दों को बयां कर सकती है। यदि आप अभी भी इस ट्रेंड को लेकर असमंजस में हैं, तो आइए एक नज़र डालते हैं हमारे पसंदीदा हस्तियों की पिक्स पर जिन्होंने इस ट्रेंड को फॉलो किया।

 

COMMENT