पहली डेट पर भूलकर भी ना करें फैशन को लेकर ये गलती…

Views : 832  |  3 min. read

हर लड़की की दिली ख्वाहिश होती है कि वो फर्स्ट डेट पर इस तरह तैयार होकर जाए कि डेटिंग पार्टनर की नजरें बस उसी पर टिक जाए। इस खास दिन के लिए कैसा मेकअप हो, क्या पहनना चाहिए? ये वास्तव में बेहद सामान्य है, और ज्यादातर लोग अक्सर अपने चुने गये स्टाइल के विकल्पों के बारे में काफी नर्वस महसूस करते हैं, क्योंकि उनके पास एक ही मौका होता है फर्स्ट इंप्रेशन डालने का। कहा भी जाता है फर्स्ट इंप्रेशन इज द लास्ट इंप्रेशन।

कुछ बातों का रखकर आप भी अपनी पहली डेट को यादगार बना सकती है। जी हां हम बताने जा रहे हैं आपको वो तीन बातें जिन्हें भूलकर भी अपनी पहली डेट पर करने से बचें। ये ना सिर्फ आपके व्यक्तित्व को निखारने का काम करेगा बल्कि आपके डेटिंग पार्टनर के सामने गजब का इंप्रेशन डालेगा।

कुछ भी असहज पहनने से बचें

कभी भी पहली डेट पर कुछ असहज पहनने की गलती न करें। ये सब आपको अजीब महसूस तो कराएगा। इसका शर्मनाक परिणाम भी हो सकता है।

इसके बजाय, आपको एक ऐसा आउटफिट चुनना चाहिए जो आपको अच्छा महसूस कराए और आप उसे सामान्य तौर पर पहन सके।

पहली डेट पर ना लें हेयरकट

यदि आप अपनी पहली डेट के नजदीक एक हेयरकट लेती हैं जो आपके मनमुताबिक नहीं होता और आप उससे नफरत करती हैं जिससे आप डरावना महसूस करेंगी। जिसकी वजह से आप अपनी डेट पर असहज महसूस करेंगी और पूरा समय अपनी डेट का आराम या आनंद लेने में सक्षम नहीं होंगी। ऐसे में ध्यान रखें की पहली डेट के नजदीक भूलकर भी हेयरकट ना लें।

सही प्रकार की डेट के लिए आउटफिट का चुनाव

यह हमेशा यह जानने में मदद करता है कि आप किस प्रकार की डेट पर जा रहे हैं, ताकि आप इसी अनुसार कपड़े पहन सकें। जो आप पहनना चाहते हैं वह ओवरड्रेस या अंडरड्रेस ना हो, या ऐसा कुछ पहने जो जगह के मुताबिक सही हो।

 

COMMENT