राइटर-एक्टर जीशान कादरी पर पैसों की हेराफेरी के मामले में केस दर्ज

Views : 1227  |  3 minutes read
Zeishan-Quadri-Case

बॉलीवुड एक्टर-राइटर, डायरेक्टर व प्रोड्यूसर जीशान कादरी मुश्किल में फंसते नज़र आ रहे हैं। उनके खिलाफ मुंबई में धोखाधड़ी और पैसों की हेराफेरी के आरोप में केस दर्ज कराया गया है। जीशान कादरी के खिलाफ प्रोड्यूसर जतिन सेठी ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में धारा-420 के तहत फ्रॉड करने का मामला दर्ज कराया है। सेठी का आरोप है कि जीशान ने एक वेब सीरीज के लिए उनसे डेढ़ करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन पैसे लेकर भी उन्होंने वेब सीरीज ना बनाकर उन्हें धोखा दिया है।

Zeishan-Quadri-Case

एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मालिक भी हैं जीशान

जीशान कादरी की मुंबई में एक फ्राईडे टू फ्राईडे नाम की एंटरटेनमेंट कंपनी भी हैं। प्रोड्यूसर जतिन सेठी का आरोप है कि उनकी कंपनी नाद फिल्म्स ने जीशान की कंपनी के साथ एक डील की थी, जिसके तहत एक वेब सीरीज के निर्माण की बात हुई थी। लेकिन एग्रीमेंट के बाद भी जीशान ने न ही वेब सीरीज बनाई और न ही उनके पैसे वापस किए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि जीशान कादरी एक अभिनेता होने के साथ-साथ लेखक भी हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक्टिंग करने के साथ इसकी कहानी भी लिखी थी।

इसके अलावा जीशान कादरी ने ‘मेरठिया गैंगस्टर’, ‘हलाहल’ और ‘छलांग’ जैसी फिल्में भी लिखी हैं। हाल ही में जीशान कादरी एक वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ का खेल में नज़र आए थे। इसमें उन्होंने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया था। हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीशान बॉक्स ऑफिस पर हिट रही फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ सीरीज के पार्ट-3 की कहानी लिख रहे हैं। ताजा धोखाधड़ी और पैसों की हेराफेरी के मामले में केस दर्ज़ हो जाने के बाद अभी तक भी जीशान की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Read More: भारत में बाफ्टा ब्रेकथ्रू पहल के एंबेसडर बने संगीतकार ए.आर. रहमान

COMMENT