क्या अनुष्का को लंदन ले जाकर विराट ने गलती कर दी, जा सकती है कप्तानी!

Views : 5379  |  0 minutes read

वर्ल्ड कप का फाइनल मैच भी हो चुका है। इंग्लैड इसमें जीत भी गया मगर अभी तक हिंदुस्तानियों का गम कम नहीं हुआ है। हिंदु​स्तानी पब्लिक लाख कोशिश करने के बाद भी टीम इंडिया से नाराज है। ऐसे में जब विराट कोहली और अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंदन के मॉन्यूमेंट्स के सामने हंसते हुए फोटोज डाली तो इसने जले पर नमक छिड़कने का काम ​कर दिया। लोग पहले ही भरे बैठे हैं अब जब विरूष्का ने मैच हारने के बाद अपनी खूबसूरत यादें सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग फूट पड़े।

हंसते हुए फोटो शूट कराते दिखे विरूष्का, ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा

सेमीफाइनल मैच हारने के बाद विराट—अनुष्का की पहली मायूसी भरी तस्वीर भी वायरल हुई थी। जब ये कपल निराश होते हुए होटल से निकल रहा था। निराशा वाली फोटो तो लोगों को हजम हो गई मगर जब मैच के दूसरे ही दिन हंसती हुई तस्वीरें वायरल हुई तो इन दोनों को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। क्रिकेट के फैन्स इन तस्वीरों पर तीखी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों में लोग विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं और अनुष्का शर्मा पर भी कई आरोप लगा रहे हैं। अभी विराट कोहली के फैन पेज पर आईं तस्वीरों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ दिखाई दे रहे हैं और अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवा रहे है। इस दौरान विराट और अनुष्का एक जैसे लुक में दिखाई दिए।

View this post on Instagram

Love is in the Air ❤️

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on

मैच की प्रैक्टिस नहीं की बस पत्नी को टाइम दिया

सेमीफाइनल मैच में कैप्टन कोहली की खराब परफॉरमेंस को लेकर भी फैन्स अब उनकी पत्नी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनकी तस्वीरों पर लोगों ने कुछ ऐसे ही कमेंट किये हैं। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि विराट ने मैच की प्रैक्टिस तो की नहीं बस अपनी पत्नी के साथ घूमने—फिरने में भी सारा टाइम बर्बाद किया। टीम इंडिया ने सेमिफाइनल के अलावा बाकी सारे मैच में अच्छा खेला मगर फिर भी हार की वजह से टीम के सभी मेंबर्स को फैन्स के नेगेटिव कमेंट सुनने को मिल रहे हैं।

View this post on Instagram

Twinning in Black ❤️😍 #Virushka

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on

लोगों को टीम इंडिया से थी काफी उम्मीदें

इस साल सभी लोगों को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें थी। देशवासी आस लगाए बैठे थे कि इस बार विश्वकप भारत ही जीतेगा। सेमीफाइनल के अलावा बाकी सभी मैंचों में भारत की परफॉरमेंस भी काफी अच्छी थी। यही वजह है कि जब लोगों की उम्मीदें टूटी तो लोग भी टूट गए। ऐसे में विराट और अनुष्का की तस्वीरों ने आग में घी डालने का काम किया है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में खिताब की प्रबल दावेदार मानी गई भारतीय क्रिकेट टीम की सेमीफाइनल में चौंकाने वाली हार के बाद बीसीसीआई एक्शन के मूड में है।

View this post on Instagram

Captain in London today! ❤️

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on

विराट के हाथ से कप्तानी भी जा सकती है

फैन्स के साथ—साथ कैप्टन कोहली से बीसीसीआई भी नाराज है। अब उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं। क्रिकेट के विशेषज्ञ अब विराट से ज्यादा रोहित शर्मा पर ज्यादा भरोसा जता रहे हैं। बीसीसीआई अब भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी में बड़े बदलाव कर सकती है।

भारत की हार के बाद बीसीसीआई रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बना सकती है। वहीं विराट कोहली को सिर्फ टेस्ट टीम के कप्तान के तौर पर बरकरार रखा जा सकता है। विराट कोहली के लिए यह बड़ा झटका साबित हो सकता है।

COMMENT