‘ओ साकी साकी’ में दिखा नोरा का दिलकश अंदाज लेकिन कोएना मित्रा क्यों हुई नाराज़, देखिए ओल्ड एंड न्यू वर्जन…

Views : 5587  |  0 minutes read

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ के ट्रेलर के बाद फिल्म का सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ ​हाल ही रिलीज हुआ। इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने एक बार फिर अपना दिलकश अंदाज दिखाया है। जाहिर है सॉन्ग को कुछ ही समय में काफी हिट्स मिल चुके हैं। इस सॉन्ग का कुछ दिनों पहले टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से ही दर्शक इसका इंतजार कर रहे थे।

‘बाटला हाउस’ का यह गाना साल 2004 में आई संजय दत्त, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी की फिल्म ‘मुसाफिर’ के ‘साकी साकी’ गाने का रीमेक है। इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने डांस किया था। हालांकि कोएना गाने के नए वर्जन से खुश नहीं है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए अपनी नाराज़गी भी जाहिर की है। गाने का टीजर 12 जुलाई को रिलीज किया गया था जिसके बाद कोएना ने ट्वीट किया।

एक्ट्रेस ने लिखा था ‘मुसाफिर’ फिल्म के मेरे गाने को रिक्रिएट किया जा रहा है। सुनिधि-सुखविंदर की आवाज़, विशाल शेखर का म्यूज़िक इस गाने में बेहतरीन था। लेकिन मुझे इसका न्यू वर्जन बिलकुल पसंद नहीं आया है। ये बिलकुल अच्छा नहीं है। इस गाने ने कई ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड तोड़े थे। आखिर क्यों ‘बाटला हाउस’ में इसे लिया गया? हालांकि कोएना ने नौरा की तराफी की है। कोएना ने लिखा, नौरा शानदार हैं। उम्मीद है कि वो हमारा गौरव बचाएंगी।’

गौरतलब है कि नोरा अपने जबरदस्त मूव्स और बैली डांसिंग के लिए जानी जाती हैं और इस गाने में उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया कि बैली डांसिंग में उन्हें टक्कर देना हर किसी के बस की बात नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले भी नोरा ने जॉन की ही फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने पर डांस किया था। यह गाना काफी पॉपुलर हुआ था।

जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ 15 अगस्त 2019 को रिलीज हो रही है। ये फिल्म दिल्ली में 2008 में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। फिल्म में दिग्विजय सिंह, अरविंद केजरीवाल, अमर सिंह समेत कई राजनेताओं का भी जिक्र किया जाएगा।

 

COMMENT