चंबल के बीहड़ों की जिंदगी और आपसी बगावत की कहानी दिखाएगी सोनचिड़िया, देखिए ट्रेलर

Views : 1103  |  0 minutes read
sonchiriya

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सोनचिड़िया’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। ये फिल्म चंबल के डाकुओं पर आधारित है। ट्रेलर में डाकू बने मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत की जुगलबंदी कमाल की नज़र आ रही है। फिल्म के ज़रिये चंबल के बीहड़ों की जिंदगी को गहराई से देखने का मौका मिलेगा।

इस फिल्म में सभी एक्टर्स का लुक काफी अलग नज़र आ रहा है। ‘सोनचिड़िया’ के ट्रेलर में चंबल के बीहड़ के रूप में मनोज बाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर शौरी शानदार डायलॉग डिलीवरी करते दिख रहे हैं। वहीं पुलिस ऑफिसर के किरदार में आशुतोष राणा भी काफी दमदार नज़र आ रहे हैं। इनके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी अपने किरदार में पूरी तरह जच रही हैं।

‘सोनचिड़िया’ को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है, जिन्हें अक्सर देसी तेवरों वाली फिल्में बनाने के लिए पहचाना जाता है। अभिषेक इससे पहले ‘उड़ता’ पंजाब’, ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘इश्किया’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। बता दें कि अभिषेक चौबे ने विशाल भारद्वाज के असिस्टेंट के तौर पर कॅरियर की शुरुआत की और फिर डिफरेंट और पावरफुल टॉपिक्स पर फिल्में बनाने के लिए पहचान हासिल की।

2 मिनट 43 सैंकंड के इस ट्रेलर के अलावा एक और चीज़ है जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा और वो है ‘सोनचिड़िया’ की टैगलाइन, जो कि है : बैरी बेईमान, बागी सावधान! फिल्म में डाकू मान सिंह गैंग की कहानी दिखाई गई है। इसके सभी एक्टर्स अपने किरदारों में काफी फिट नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है।

COMMENT