ट्रेलर रिलीज : ‘जबरिया जोड़ी’ से परिणीति और सिद्धार्थ को काफी उम्मीद

Views : 2096  |  0 minutes read

फिल्मी दुनिया में जब त​क फिल्में अपना जलवा दिखाती हैं, तब तक स्टार्स का भी जलवा बना रहता है। नहीं तो दर्शकों को भूलने मे ज्यादा समय नहीं लगता। यही कारण है कि बॉलीवुड में मौजूद हर एक्टर की ख्वाहिश होती है कि साल में उनकी एक ना एक फिल्म टिकट खिड़की पर भीड़ खींचने में कामयाब रहे। बॉलीवुड में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें उनकी पहली फिल्म के बाद काफी प्रशंसा मिली लेकिन धीरे धीर वे लाइम लाइट से दूर होते गए।

ऐसे ही दो कलाकार है सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा। दोनों ही एक्टर्स लगातार फिल्मी दुनिया में अपने पैर जमाने की जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों के ही हाथ ऐसी कोई फिल्म नहीं लगी है जो उनके कॅरियर के लिए मील का पत्थर साबित हो सके। ऐसे में अब ये दोनों कलाकार मिलकर अपनी नैया पार लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

दोनों जल्द ही फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में एक बार फिर साथ नज़र आएंगे। फिल्म का हाल ही ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म में काफी फन एलीमेंट्स दिख रहे हैं। इस फिल्म से दोनों ही कलाकारों को काफी उम्मीदे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म बिहार के ‘पकड़वा विवाह’ पर बेस्ड है। संजीव के झा लिखित और प्रशांत सिंह निर्देशित यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में सिद्धार्थ, अभय सिंह और परिणीति, बबली यादव के किरदार में नज़र आएंगे। इसके अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, रुसलान मुमताज, चंदन रॉय सान्याल आदि कलाकार हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में साथ नज़र आ चुके हैं।

देखिए ट्रेलर :

COMMENT