बागी-3: पहली बार टाइगर श्रॉफ और डैडी जैकी को एक साथ पर्दे पर लाएगी ये फिल्म

Views : 5264  |  3 minute read

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की ‘बागी-3’ में सरप्राइज़ एंट्री वाकई बहुत अच्छी खबर है। खबरों की मानें तो बागी 3 के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म से जुड़ी एक बड़ी घोषणा कर बताया है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। निर्देशक अहमद खान बागी की तीसरी सिक्वल फिल्म पर काम कर रहे है जो टाइगर श्रॉफ द्वारा अभिनीत है।

जैकी श्रॉफ बागी 3 में टाइगर के ऑन-स्क्रीन पिता का किरदार निभाएंगे। ये पहली बार है जब जैकी और टाइगर सिने पर्दे पर साथ नजर आएगें। इससे दिलचस्प बात ये है कि रियल लाइफ की ये जोड़ी सिने पर्दे पर भी पिता-बेटे के किरदार में नजर आएगी।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि फिल्म में जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी का कैमियो रोल है। वे फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएंगे।

उन्होंने कहा, “जब से हमने उसे लॉन्च किया है तब से हर कोई अपने हीरो, पिता जैकी के साथ टाइगर को देखने का इंतजार कर रहा है। बहुत सारी अटकलें लगाई गई हैं, लेकिन पिछले छह वर्षों में कोई भी उन्हें एक साथ लाने में सफल नहीं हुआ क्योंकि यह जोड़ी स्पष्ट थी कि वे केवल तभी स्क्रीन साझा करेंगे जब किसी फिल्म और भूमिका की जरूरत होगी। अहमद और मुझे लगता है कि कहानी में जैकी को फिल्म का हिस्सा होना चाहिए और उनका सोचना भी यही हैं क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है। ”

बता दें कि फिल्म ‘बागी-3’ की शूटिंग बुधवार 22 जनवरी से शुरू कर दी गई है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे हैं और मार्च 2020 में रिलीज़ होने की उम्मीद है। टाइगर अगली बार ‘रेम्बो’ में दिखाई देंगे, जो रैम्बो फिल्म सीरिज की रीमेक है।

COMMENT