फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते नज़र आ रहे हैं टाइगर श्रॉफ

Views : 1194  |  3 minutes read
Film-Baaghi-3-Trailer

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। तीन मिनट 41 सेकंड के इस ट्रेलर में भरपूर एक्शन है। ट्रेलर में स्टंट और एक्शन के अलावा दमदार डायलॉग्स भी हैं। फिल्म की कहानी हर बार की तरह बदले की कहानी है, लेकिन इस बार कहानी प्रेमी-प्रेमिका की नहीं है। बागी-3 की कहानी दो भाइयों विक्रम (रितेश देशमुख) और रॉनी (टाइगर श्रॉफ) की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। रॉनी अपने भाई विक्रम के लिए बागी बने हैं। फिल्म में विक्रम का किरदार निभा रहे रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्‍हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर सरहद पार कर अपने भाई को बचाने सीरिया जाते हैं और आतंकियों के साथ जंग शुरु कर देते हैं।

बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी

बागी फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी है। बागी-3 इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले के दोनों भागों ने बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी अच्छा कलेक्शन किया था। अपकमिंग फिल्म के ट्रेलर में टाइगर के एक्शन सीन पिछली फिल्मों से एकदम अलग और बेहतरीन दिख रहे हैं। ट्रेलर में उनका टैंक एक्शन से हेलिकॉप्टर सीन हर मोड पर हैरान कर देने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ के स्‍टंट और एक्‍शन सीन देखकर हर कोई हैरत में पड़ सकता है। ट्रेलर में श्रद्धा कपूर बोल्ड और बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की के किरदार में नज़र आ रही हैं, जो गाली देने से भी परहेज नहीं करती है।

बागी-3 के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग्स हैं। ट्रेलर की शुरुआत ‘लोग रिश्तों में हदे पार कर देते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दी’ से शुरु होती है। इसके बाद ‘मुझपे आती है तो मैं छोड़ देता हूं, लेकिन मेरे भाई पर आती है तो मैं फोड़ देता हूं’ और ‘अगर मेरे भाई को कुछ हुआ ना तो कसम है हमें हमारे बाप की तुम्हारे इस देश को दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा।’ जैसे फ्रेश डॉयलॉग्स हैं, जो एकदम अलग फील कराते हैं। ट्रेलर की एडिटिंग शानदार है। वहीं, ट्रेलर का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफ़ी प्रभावी लग रहा है।

Read More: बायोपिक ‘हवा सिंह’ में भारतीय बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं सूरज पंचोली

मैन लीड के अलावा ये स्टार्स भी फिल्म में नज़र आएंगे

फिल्म बागी-3 अगले माह 6 मार्च को देश भर और ओवरसीज में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के अलावा अंकिता लोखंडे, जयदीप अहलावत, जमील खौरी, विजय वर्मा और दानिश भट अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। जबकि इसका निर्देशन कोरियोग्राफर-डायरेक्टर अहमद खान ने किया है।

 

COMMENT