लॉकडाउन में बेवजह बाहर घूम रहे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी पर एफआईआर दर्ज

Views : 1623  |  3 minutes read
FIR-on-Tiger-Disha-

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर बिना किसी वैध कारण के इधर-उधर घूमने को लेकर महामारी के नियमों के उल्लंघन के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मुंबई पुलिस ने कहा कि कोरोना की वजह से मुंबई में दोपहर दो बजे के बाद बिना किसी कारण लोगों के इधर-उधर घूमने पर पाबंदी है, लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इसके बावजूद शाम तक बांद्रा बस स्टैंड के निकट घूमते पाए गए। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि उन दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने देर रात मुंबई मुंबई की सड़कों पर किया स्पॉट

तेलुगु फिल्म ‘लोफ़र’ से फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी अपने फैंस के बीच बहुत मशहूर हैं। दिशा कभी अपनी फिल्मों के कारण तो कभी टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं, अब कोरोना काल में टाइगर और दिशा को देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया है। जानकारी के अनुसार, ये दोनों स्टार्स देर रात ड्राइव पर निकले थे। उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, देर रात टाइगर और दिशा को पुलिस ने रोक लिया और उनसे बेवजह घूमने को लेकर आवश्यक पूछताछ की गई।

जिम सेशन के बाद ड्राइव पर निकले थे दिशा-टाइगर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी बांद्रा में जिम सेशन के बाद ड्राइव पर बाहर निकले थे। बांद्रा के बैंडस्टैंड में ड्राइव के दौरान पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस दौरान दिशा पटानी गाड़ी के फ्रंट सीट पर और टाइगर बैक सीट पर बैठे नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोक कर उनका आधार कार्ड, लाइसेंस समेत अन्य दस्तावेजों की जांच पड़ताल की।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ​साथ में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव भी गए थे। इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। इन दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। टाइगर और दिशा दोनों अक्सर साथ में नजर आते हैं। कभी डिनर डेट पर जाते हुए तो कभी टहलने के लिए साथ में निकल पड़ते हैं। उल्लेखनीय है कि टाइगर और दिशा पटानी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक इसे खुलकर कभी कबूल नहीं किया है।

Read: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी ने एक्टर के कुक और हाउस हेल्पर को भेजा समन

COMMENT