लॉकडाउन में अपने गांव में फंसी हुई ये टीवी एक्ट्रेस, इस तरह जिंदगी जीने को है मजबूर

Views : 854  |  3 minutes read

कोरोना की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन है और ऐसे वक्त में कई लोग अटके पडे हैं। इन लोगों में टीवी जगत की एक मशहूर एक्ट्रेस भी है जो अपने अभी गांव में ही हैं और वह किस तरह अपनी जिंदगी जीने को मजबूर हैं उन्होंने सोशल मीडिया से अपने प्रशंसकों जानकारी दी है। जानिये, कौन है वो एक्ट्रेस और क्या है पूरा मामला

गांव में नहीं है टीवी व ढंग का बाथरूम

इंस्टाग्राम अकाउंट से टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने बताया है कि वह लॉक डाउन होने के बाद अपने गांव में फंसी हुई है जहां सुविधाओं को बेहद अभाव है। जारी वीडियो में राजपूत ने बताया कि यहां ना तो टीवी है जिससे वह ताजा समाचारों से अपडेट रह सके और न ही मुख्य सुविधाएं और वह ऐसे वक्त में बजाय एंजाय करने के संघर्ष कर रही हैं।वीडियो में राजपूत ने बताया है कि वह जहां रूकी हुई हैं वहां ढंग का बाथरूम भी नहीं है और यहां तक की दरवाजा व खिडकी की व्यवस्था नहीं है बल्कि कपड़े से ढका हुआ है।

Read More: कनिका की सेहत में सुधार, कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

वीडियो शेयर कर बता रही रोज के काम

लॉक डाउन के दौरान गांव में जिंदगी जी रही एक्ट्रेस रतन राजपूत सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो शेयर कर रोजाना खुद द्वारा किए जा रहे कार्यों को बता रही हैं जिनमेकं कपडे धोना और यहां तक की गैस खत्म होने पर सिलिंडर भरवाना भी शामिल है।

 

COMMENT