कनिका की सेहत में सुधार, कोरोना जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

Views : 888  |  3 minutes read

कोरोना से पीडित बॉलीवुड की सिंगर कनिका कपूर के प्रशंसकों व परिवार जनों के लिए खुश खबरी है। सेहत में लगातार सुधार के बाद अब कनिका की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन अभी कनिका को घर जाने की इजाजत नहीं मिली है।

कनिका के कोरोना संक्रमित होने के बाद गरमा गया था मामला

गौरतलब है कि पिछले 11 मार्च को कनिका कपूर लंदन से भारत लौटी थी जिसके बाद वह लखनऊ आई और यहां पार्टियों में शामिल हुई जिसके बाद कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा हुआ था। इस खुलासे के बाद मामले ने तूल पकड लिया क्यों कि कनिका के साथ पार्टियों में कई राजनैतिक व प्रशासनिक हस्तियां भी शामिल रही थी जिसके बाद वो लोग भी आइसोलेशन में चले गए थे।

Read More: पाकिस्तान में कोरोना का कहर, मरने वालों के लिए बनाया अलग कब्रिस्‍तान

कनिका में अब नहीं कोरोना के ये लक्षण

जानकारी के मुताबिक पॉजिटिव पाई गई कनिका कपूर की सेहत में निरंतर सुधार होता दिखाई दे रहा है और शनिवार को आई रिपोर्ट नेगेटिव आई है व कनिका को बुखार,जुकाम,खांसी जैसे लक्षण भी नहीं है। हालांकि उन्हें अभी लखनऊ के पीजीआई के कोरोना वार्ड में ही चिकित्सकों की निगरानी में भर्ती रखा जाएगा व डिस्चार्ज अभी नहीं किया जाएगा।

अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ को कनिका सुना रही गाना

इधर अस्पताल में कई दिनों से भर्ती कनिका अपना मन लगाने के लिए वहां चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ को गाने सुनाकर बोरियत दूर कर रही हैं। कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद चिकित्सक एक बार पुन: पुष्टि के लिए नमूनों को जांच के लिए भेजेंगे।

COMMENT