Year Ender 2019: इस साल इन स्टार किड्स को किया गया लॉन्च, कुछ हिट तो कुछ रहे फ्लॉप

Views : 2898  |  0 minutes read

अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने इस साल अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने के बाद, कई स्टार किड्स सिल्वर स्क्रीन पर अपने कॅरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुई सुपरस्टार सलमान खान की प्रोडक्शन ‘नोटबुक’ के साथ प्रनूतन ने 26 साल की उम्र में अभिनय की शुरुआत की। प्रनूतन के अलावा इस साल 2019 में कई स्टारकिड्स ने अपनी बॉलीवुड सफर की शुरुआत की है। यहां पांच अन्य स्टार बच्चे हैं जो इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं।

अनन्या पांडे

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत की है। यह फिल्म इसी साल 10 मई को रिलीज हुई थी। इसके अलावा अनन्या पांडे बी.आर चोपड़ा 1978 में आई फिल्म ‘पति—पत्नी और वो’ में भी लीड रोल में नजर आएंगी जो इसी टाइटल के साथ 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

करण कपाड़िया

अभिनेता डिंपल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरे भाई करण ने 3 मई को फिल्म ‘ब्लैंक’ से अपने अभिनय पारी की शुरुआत की। इसमें सनी देओल भी थे। अक्षय कुमार ने अपने बहनोई की आने वाली फिल्म के लिए एक विशेष गीत की शूटिंग भी कि जिसे बेहजाद खम्माटा द्वारा निर्देशित किया गया था।

करण देओल

अभिनेता-फिल्म निर्माता और अब राजनेता सनी देओल के बेटे करण, फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

सई माजरेकर

सुपरस्टार सलमान खान के खास दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ‘दबंग 3’ से अपने अभिनय पारी की शुरुआत करने जा रही है। बता दें कि दबंग-3 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

वर्धन पुरी

हिंदी सिनेमा में खलनायकी को एक नया मुकाम देने वाले अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने भी इसी साल एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। वर्धन ने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से अपनी अभिनय पारी की शुरुआत की है।

COMMENT