जम्मू-कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान शहीद

Views : 617  |  3 minutes read
Pampore-Terror-Attack

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा लगातार ऑपरेशंस चलाकर सफाया किए जाने से बौखलाये आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत की है। पुलवामा जिले के पंपोर में सोमवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ की रोड ओपनिंग पार्टी(आरओपी) पर हमला कर दिया, जिसमें पांच जवान घायल हो गए। इनमें से दो जवान इलाज के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए, जबकि 3 जवानों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आरओपी की 110वीं बटालियन पर किया हमला

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर में पंपोर के बाहरी इलाके से सटे तंगन बाईपास पर आतंकियों ने सोमवार को आरओपी की 110वीं बटालियन पर हमला किया। इस हमले में पांच जवान घायल हुए थे, जिनमें से दो जवानों की इलाज के दौरान मौत हो गई। आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले 29 सितंबर को अनंतनाग जिले के मरहमा बिजबिहाड़ा क्षेत्र में आतंकियों ने सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर हमला कर दिया था।

इस दौरान जवानों को निशाना बनाकर फायरिंग की गई थी। जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी मौके से भाग निकले थे। इस घटना के बाद पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकी फरार होने में कामयाब हो गए थे। यह हमला तब हुआ जब सेना की पेट्रोलिंग पार्टी इलाके से गुजर रही थी। इससे पहले मरहमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी मार गिराए थे, जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे।

Read More: 15 अक्टूबर से दोबारा खुलने जा रहे स्कूल, पहले दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन

COMMENT