टाटा ने लांच की अपनी नई कार, सिंगल और ड्यूल टोन कलर में है उपलब्ध

Views : 4495  |  0 minutes read
Tata-Tiago-XZ-

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स ने अपने टियोगा सीरीज में एक और वेरिएंट को शामिल किया है। इसका नाम है-Tata Tiago XZ+ है। टाटा की यह कार नई खासियत और आधुनिक फीचर्स के साथ पेश की गई है। इसके इंटीरियर और बाहरी लुक में भी बदलाव किये बए हैं। Tiago XZ+ कार की बिक्री 12 दिसंबर से पूरे भारत में शुरू हो गई है।

— आपको बता दें कि Tata Tiago XZ+ भी टाटा की अन्य गाड़ियों की तरह पेट्रोल और डीज़ल के आॅप्शन में उपलब्ध है। इसके दोनों वेरिएंट्स में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिलेगा। इस कार के नए वेरिएंट के इंजन भी अन्य के मुकाबले काफी दमदार हैं।

new-tata-tiago

— इसके पेट्रोल वेरिएंट मेंं 1.2-लीटर रेवोट्रॉन इंजन दिया गया है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर रेवोटॉर क्यू इंजन दिया गया है। पेट्रोल इंजन जहां 85 हॉर्सपावर की अधिकतम पावर जेनरेट करता है, वहीं डीजल इंजन 70 हॉर्सपावर की पावर जेनरेट करता है।

— Tiago XZ+ में 15-इंच का ड्यूल अलॉय व्हील्स भी ग्राहकों को मिलेगा। साथ ही इसमें हरमन का 7-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा। टाटा की इस नई कार के पेट्रोल और डीजल दोनों ही वेरिएंट्स में दो कलर आॅप्शन्स सिंगल टोन और ड्यूल टोन कलर दिए गए हैं।

new-tata-tiago

— इसके पेट्रोल वेरिएंट के सिगंल टोन कलर की कीमत 5.57 लाख रुपये (दिल्ली एक्सशोरूम) है, वहीं इसके ड्यूल टोन कलर की कीमत 6.4 लाख रुपये है। दूसरी ओर डीजल वेरिएंट में सिगंल टोन कलर की कीमत 6.31 लाख रुपये और ड्यूल टोन की कीमत 6.38 लाख रुपये है।

COMMENT