भाई की शादी में छाई श्वेता तिवारी, तस्वीरों में देखें मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग

Views : 2642  |  3 min. read

मातृत्व एक महिला के जीवन का सबसे सुंदर चरण है और यह उसे पूरी तरह से बदल देता है। एक माँ अपनी ज़रूरतों से पहले अपने बच्चों की आवश्यकताओं के बारे में सोचना शुरू कर देती है। वह अपने बच्चों की बेहतरी के लिए अपना समय और ध्यान पूरी तरह से समर्पित करती हैं और अपने अच्छे और बुरे चरणों में उनके साथ रहना सुनिश्चित करती हैं। उसके बिना एक दिन अकल्पनीय है। इसी तरह का रिश्ता श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों पलक तिवारी और रेयांश कोहली के साथ साझा किया है।

अपने सुपरहिट धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के किरदार से जानी जाने वाली श्वेता ने अपनी मोहक मुस्कान से लाखों दिल जीते हैं। तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद श्वेता छोटे पर्दे पर ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के जरिये टेलीविजन की दुनिया में वापसी की थी।

अपने पेशेवर जीवन के अलावा, श्वेता की विवादास्पद निजी ज़िंदगी ने भी अच्छी खासी सुर्खियां बटौरी। श्वेता ने दो शादियां की मगर दोनों ही शादियां नाकामयाब ही रही, श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से और दूसरी शादी अभिनय कोहली से हुई। इन शादियों से उन्हें दो बच्चे पलक (उनकी पहली शादी से) और रेयांश कोहली (उनकी दूसरी शादी से) है।

हमने श्वेता को हमेशा अपने से छोटों के साथ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करते देखा है। हालिया उन्होंने अपने भाई की शादी अटेंड की। इस फैमिली फंक्शन की कुछ तस्वीरें साझा की है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता अपने बच्चों के साथ नजर आ रही है।

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पारिवारिक शादी समारोह से अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। श्वेता कई अलग अलग ट्रेडिशनल आउटफिट्स में नजर आ रही है। मां-बेटी की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है।

 

COMMENT