दूसरी शादी से भी परेशान श्वेता तिवारी, कहा- बेटी को अश्लील तस्वीरें दिखाता है पति

Views : 2601  |  0 minutes read

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं है। प्रोफेश्नल लाइफ में भले ही वो सक्सेसफुल रही हैं मगर पर्सनल लाइफ में बेहद परेशान है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ बहुत से आरोप लगाए हैं।

एक साल से श्वेता की पति से अनबन

खबरों की माने तो श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली में पिछले एक साल से कुछ भी सही नहीं चल रहा। हद तो तब हो गई जब श्वेता के पति अभिनव कोहली ने उनकी बेटी पलक पर हाथ उठा दिया। बेटी से हुई मारपीट के बाद श्वेता रात को एक बजे रोते हुए पुलिस स्टेशन पहुंची। पुलिस स्टेशन में श्वेता ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है।

इससे पहले श्वेता तिवारी ने अपने पहले पति राजा चौधरी पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उसके बाद श्वेता ने राजा से तलाक ले लिया। तलाक के बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की थी। इन दोनों के 2 साल का बेटा रेयांश भी है। बता दें कि पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं । पलक अपने छोटे भाई से बेहद प्यार करती हैं । पलक, रेयांश के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । लेकिन पलक ने आजतक अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली के साथ एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है।

अभिनव ने बेटी को मोबाइल पर दिखाई अश्लील तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने कई धाराओं के तहत अपने पति पर शिकायत दर्ज कराई है। श्वेता ने धारा 342/19 u/s 354-A, 323, 504, 506, 509 IPC r/w 67-A के तहत अपने पति की शिकायत दर्ज कराई है। श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव बेटी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं, गाली-गलौज और उसपर अश्लील कमेंट्स पास करते हैं। साथ ही उसके साथ मारपीट भी करते हैं।

इस मामले के बाद अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत ने बताया कि अभिनव, श्वेता की बेटी पलक को अक्टूबर 2017 से मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें दिखा रहे हैं । श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया और उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की ।

COMMENT