शाहरुख की वेब सीरीज ‘बेताल’ का सामने आया फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

Views : 918  |  3 minutes read

लॉकडाउन में शाहरूख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई वेब सीरीज बेताल का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है और यह 24 मई को रिलीज होने जा रही है। जानिये क्या है इसमें खास-

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस मामले में Red Chillies Entertainment ने अपने ऑफ़िशियल ट्विटर से यह जानकारी देते हुए कहा है कि अपकमिंग थ्रिलर-हॉरर वेब सीरीज ‘बेताल’ 24 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी और यह रहा इसका फर्स्ट लुक। इस वेब सीरीज में विनित कुमार व आहाना कुमरा की कास्ट है और इसे पेट्रिक ग्राहम ने निर्देशित किया है तो रेड चिलीस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।

यह है वेब सीरीज की कहानी

जानकारी के मुताबिक वेब सीरीज की कहानी एक गांव से जुडी है। जिसमें अचानक से 200 साल पुराना बेताल अपनी बटालियन के साथ एंट्री करता है और गांव के लोगों को संक्रमित करता है। पुलिस बेताल की फौज से लड़ने का प्रयास करती है।

Read more: नसीरुद्दीन शाह के खराब स्वास्थ्य की खबरें निकली गलत, अभिनेता ने दिया ये जवाब

डिजिटल प्रोजेक्ट पर पैसा लगा रहे हैं शाहरूख

आपको बता दें कि सुपर स्टार शाहरूख खान स्वयं काफी दिनों से पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं मगर वह पर्दे के पीछे से फिल्मों व वेब सीरिज पर काफी पैसा लगा कर कई प्रोजेक्ट्स को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरूख शाहरुख खान लंबे समय से नेटफ्सिक्स के साथ काम कर रहे हैं।

COMMENT