नसीरुद्दीन शाह के खराब स्वास्थ्य की खबरें निकली गलत, अभिनेता ने दिया ये जवाब

Views : 2060  |  3 minutes read

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह की तबीयत खराब होने की खबरें एक दिन पूर्व सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी और यहां तक कहा गया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है जिससे बाद परेशान फैंस उनके स्वास्थ्य की कामना करने लगे। अब इस मामले में शाह के परिवारजनों ने आगे आकर कहा है कि अभिनेता नसीरुद्दीन पूरी तरह स्वस्थ हैं और खबरें गलत हैं।

नसरुद्दीन के भाई ने दिया ये जवाब

नसरुद्दीन शाह के भाई जमीरउद्दीन शाह ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा है कि अभिनेता पूरी तरह से स्वस्थ हैं और बीमारी की खबरें गलत हैं। वह रोज अपने भाई से बातचीत करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे दुश्मन गलत संदेश फैला रहे हैं।

नसीररूद्दीन शाह के बेटे ने भी दिया ये बयान

इधर नसीररूद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने भी ट्विटर पर बयान दिया है कि उनके पिता पूरी तरह स्वस्थ हैं और वह हॉस्पिटल में नहीं बल्कि अपने घर पर हैं और सुरक्षित हैं।

खुद नसीरुद्दीन शाह ने भी अपने फैंस से कही ये बात

इधर अपनी तबीयत की फेक खबर वायरल होने के बाद खुद नसीरुद्दीन शाह ने इस मामले में स्पष्टीकरण दिया है। 69 वर्षीय शाह ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा है कि लोगों ने उनकी चिंता की इसके लिए धन्यवाद और आश्वस्त कर कहा कि मैं ठीक हूं और अपने घर पर हूं व साथ में लॉकडाउन का पालन कर रहा हूं। उन्होंने अपील की है कि कृपया किसी भी अफवाहों पर विश्वास न करें।

COMMENT