धर्म पर शाहरुख खान का बयान, “मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं”

Views : 893  |  2 minutes read

जैसा कि भारत अपना 71 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है, इंटरनेट देशभक्तिपूर्ण पोस्ट और संदेशों  से भर गया है। इस सब के बीच सही समय पर शाहरुख खान का धर्म पर विचार व्यक्त करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जो खूब सुर्खियां बटौर रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान धर्म और देश के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए नजर आ रहे है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख कहते हैं, “हमने कभी हिंदू मुसलमान की बात ही नहीं की। मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे हिंदुस्तान हैं।” वीडियो में शाहरुख आगे कहते हैं, कई बार जब वे स्कूल गये तो फॉर्म में  भरना पड़ता है धर्म क्या है? जब मेरी बेटी छोटी थी तो उसने मुझसे पूछा पापा हम किस धर्म से हैं? तो मैने उन्हें बताया कि हम भारतीय है यार हम किसी धर्म के नहीं है और होना भी नहीं चाहिए।”

जिसने भी इस वीडियो को सुना वो शाहरुख खान की तारीफ किए बगैर नहीं रहा। शाहरुख इस वीडियो के जरिए सभी का दिल जीत रहे है। बता दें कि इस वीडियो को जाने माने निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि यह वीडियो रियलिटी डांस शो डांस प्लस का है। गणतंत्र दिवस के खास मौके पर शाहरुख खान शो में बतौर गेस्ट पहंचे। बता दें दि शाहरुख पिछले कुछ समय से फिल्मी पर्दे से नदारद हैं। वे आखिरी बार फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ और अनुष्का शेट्टी के साथ नजर आए थे।

 

COMMENT