शाहरूख खान के करीबी इन प्रोड्यूसर की बेटी हुई कोरोना पॉजिटिव,चिंता में घरवाले

Views : 1021  |  3 minutes read

चर्चित गायिका कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बॉलीवुड के लोगों ने राहत की सांस ही ली थी कि अब शाहरूख खान के करीबी व ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शाज़ा के इस बीमारी से पीडित होने की आई खबर ने सबको चौंका दिया है और परिवार वाले तनाव में हैं। जानिये, पूरा मामला

मुंबई में जिस जगह रहते हैं वो है सितारों का ठिकाना

जानकारी के अनुसार निर्माता करीम मुंबई में जिस जगह जुहू में रहते हैं वहां बॉलीवुड के कई बडे स्टार भी रहते हैं और ऐसे में कोरोना का यह मामला आने के बाद इस क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हालांकि प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा को नानावती अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

बिल्डिंग को किया लॉकडाउन, परिवार के सभी सदस्यों का होगा टेस्ट

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जुहू की जिस बिल्डिंग में मोरानी अपने परिवार सहित रहते हैं उसे अब बीएमसी ने लॉक डाउन कर दिया है और बीएमसी अधिकारियों ने इस मामले की पुष्टि कर कहा है कि परिवार के सभी 9 सदस्यों की जांच की जाएगी।

REad More: लॉकडाउन में अपने गांव में फंसी हुई ये टीवी एक्ट्रेस, इस तरह जिंदगी जीने को है मजबूर

पिता करीम ने दिया यह बयान

इधर इस मामले में शाजा के पिता निर्माता करीम मोरानी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी बेटी न तो कहीं बाहर गई और न ही विदेश इसके वावजूद उसका कोरोना संक्रमित होना हमे चौंका रहा है।शजा घर में माता-पिता व बॉलीवुड एक्ट्रेस बहन जोया मोरानी के साथ ही रहती है। इस खबर से पूरा परिवार व बॉलीवुड के सितारे भी हैरान हैं।

COMMENT