विराट कोहली की नई फोटो देख लोग बोले.. भाई चालान कट गया क्या?

Views : 1264  |  0 minutes read
Virat Kohli

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर फाइनल से बाहर होने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों में काफ़ी निराशा थी। कप्तान विराट कोहली भी इस बात से दुखी थे। सेमीफाइनल मैच से पहले तक भारतीय टीम का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा था। इसके बाद टीम इंडिया ने हाल में वेस्टइंडीज दौरा किया, जहां उसने शानदार प्रदर्शन किया। कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में बुरी तरह से हराया।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को किया हैरान

वेस्टइंडीज का दौरा ख़त्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया। कोहली के फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आख़िर यह तस्वीर कहां की है। इस फोटो में कोहली एक ऐसी जगह बैठे नजर आ रहे हैं, जहां थोड़ा अंधेरा और पत्थर दिख रहे हैं। इसमें कोहली सिर्फ शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। विराट कोहली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- ‘जब तक हम अपने अंदर देखते हैं, हमें बाहर देखने की जरूरत नहीं है।’

कोहली ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया शेयर की, उसे देख लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। दरअसल, उनके प्रशंसक यह जानना चाहते हैं कि विराट इन दिनों कहां और किस हाल में हैं। ट्विटर यूजर्स ने उनकी इस फोटो पर कई मजेदार कमेंट किए हैं।

साउथ अफ्रीका से टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलेगी टीम इंडिया

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया अब घरेलू सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के साथ टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलेंगी। इस सीरीज की शुरुआत टी-20 मुकाबले से होगी। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टी-20 और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला टी-20 मुकाबला 15 सितम्बर को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाना है।

Read More: बर्थडे स्पेशल: यश जौहर जिन्होंने रखी थी फेमस धर्मा प्रोडक्शन की नींव

बता दें, हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम ने विराट कोहली की कप्तानी में दोनों टेस्ट मैच जीते। इसके साथ ही वह भारत के सबसे सफ़ल टेस्ट कप्तान भी बन गए हैं। हालांकि, इस सीरीज में कोहली का व्यक्तिगत प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा, जिससे आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज का उनका ताज छिन गया। अब ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ पहले नंबर पर है, जबकि विराट कोहली दूसरे स्थान पर लुढ़क गए हैं।

COMMENT