क्या फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में नज़र आएंगे सलमान खान?

Views : 4432  |  0 minutes read
Salman-Khan

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ‘दबंग-3’ की शूटिंग पूरी करने के बाद अब अपनी अगली फिल्म ‘राधे’ में व्यस्त है। सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ की सीक्वल भी थी, लेकिन अब वे इसमें नज़र नहीं आएंगे। संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ को ना करने के बाद सलमान ने डायरेक्टर अनीस बज्मी की नो एंट्री के सीक्वल के लिए मना कर दी है। इसकी वजह अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर को माना जा रहा है। नो एंट्री को प्रोड्यूस करने वाले बोनी इसके सीक्वल के भी प्रोड्यूसर हैं। फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर की फिल्मों में सलमान खान काम नहीं करना चाहते हैं। सलमान के फिल्म से अलग होने की जानकारी बोनी के छोटे भाई व बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने दी है।

प्रेम के रोल के लिए एक्टर की तलाश

अनिल कपूर ने फिल्म नो एंट्री के सीक्वल पर मीडिया से बात करते हुए ​कहा कि हम लोग फिलहाल मेन लीड यानि प्रेम के किरदार के लिए एक्टर ढूंढ रहे हैं। वह जिस दिन फाइनल हो जाएगा, उसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सलमान खान यह फिल्म नहीं कर रहे हैं, यह क्लियर है। फिल्म में अन्य किरदारों के लिए कास्टिंग मेन लीड तय होने के बाद ही होगी। फिल्म के राइटर और नो एंट्री को डायरेक्ट कर चुके अनीस बज्मी ने कहा कि प्रेम को ढ़ूंढने का काम बोनी कपूर साहब कर रहे हैं। मैं एक राइटर आदमी हूं और सीक्वल की कहानी मैंने ही लिखी है। इस फिल्म का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ होगा।

फिल्म का प्लॉट पिछले पार्ट से बड़ा होगा: बज्मी

डायरेक्टर अनीस बज्मी ने कहा, ‘रहा सवाल सेकंड पार्ट के प्लॉट का तो यह पिछले पार्ट से यकीनन बड़ा होगा। फर्स्ट पार्ट में तीन लड़कियां और तीन लड़के थे। इसके सीक्वल में 10 हीरोइनें और छह हीरो होंगे। हम इस बार वीएफएक्स भी ऐड करने जा रहे हैं। यह मेरी पुरानी कमिटमेंट है। बोनी जी जब कहेंगे, हम शूट कर लेंगे। उन्होंने बताया कि मूल रूप से यह फिल्म सिर्फ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर नहीं है। यह हसबैंड-वाइफ़ के खट्टे-मीठे रिश्तों की पड़ताल है। हसबैंड कुत्ते की दुम है। उसे सुधरना नहीं है। पत्नियों ने ठान रखा है कि उन्हें सुधार कर रखना है।

Read More: अर्जुन कपूर से शादी पर मलाइका ने खुलकर बताया किस रिवाज से करेंगे वेडिंग

अनीस बज्मी ने फिल्म के पिछले पार्ट को लेकर कहा, ‘नो एंट्री’ टीवी पर भी पिछले 14 सालों से कइयों ने पचासों बार देखी है। वह एक कल्ट फिल्म है या यूं कहें कि लाइब्रेरी में रखने वाली फिल्म है। जब कभी मूड खराब हो। निकालिए और देख लीजिए।’ बता दें, फिल्म ‘हलचल’ से डायरेक्टिंग डेब्यू करने वाले बज्मी ने ‘प्यार तो होना ही था’, ‘वेलकम’ सीरीज, ‘रेडी’, ‘सिंग इज किंग’, ‘मुबारकां’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘पागलपंती’ है। इन दिनों वे कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया-2’ की शूटिंग कर रहे हैं।

COMMENT