अर्जुन कपूर से शादी पर मलाइका ने खुलकर बताया किस रिवाज से करेंगे वेडिंग

Views : 3301  |  0 minutes read
Arjun Kapoor and Malaika

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पानीपत’ के ट्रेलर को लेकर इनदिनों चर्चा में हैं। इसके अलावा वे अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ के सीजन-4 में पहुंची। वहां उन्होंने अपने और बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातें की। नेहा के इस चैट शो में बातचीत के दौरान मलाइका ने बताया कि उनकी और अर्जुन की वेडिंग किस अंदाज में होगी। उन्होंने कहा कि हमारी शादी व्हाइट वेडिंग सेरेमनी यानि क्रिश्चियन रिवाज से बीच पर होगी। मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया कि मुझे ब्राइडमैड्स का कॉन्सेप्ट हमेशा से ही पसंद रहा है। वो मेरी करीबी गर्लगैंग यानि उनकी दोस्त शामिल होंगी।

अर्जुन मेरे लिए हर तरह से परफेक्ट: मलाइका

चैट शो पर जब नेहा धूपिया ने मलाइका अरोड़ा से उनके बॉयफ्रेंड एक्टर अर्जुन कपूर के बारे में एक ऐसी चीज बताने के लिए कहा, जो उन्हें पसंद न हो। इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका बोलीं, ‘अर्जुन हर तरह से परफेक्ट हैं।’ इस दौरान उन्होंने अर्जुन कपूर की फोटोग्राफी की भी खूब तारीफ़ की। मलाइका ने कहा कि अर्जुन हमेशा उनकी सबसे अच्छी फोटो क्लिक करते हैं, जबकि वह अर्जुन की तुलना में फोटोग्राफी करने में फेल हैं।

काफ़ी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है दोनों

फिल्म एक्ट्रेस, मॉडल और आंत्रप्रन्योर मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड फिल्मों के एक्टर अर्जुन कपूर लंबे समय से अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इसी साल मार्च में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि वे मलाइका के साथ सहज महसूस करते हैं। उन्होंने ​कहा था ‘मैं मलाइका के साथ सहज महसूस करता हूं और मीडिया भी इस बात को समझती है। मुझे या मलाइका को लेकर कभी भी मीडिया का रवैया बुरा नहीं रहा। न ही कभी कोई गलत बात लिखी गई।’

Read More: आयकर विभाग की नई सर्विस से इस तरह मिनटों में बन जाएगा आपका पैन कार्ड

अर्जुन कपूर ने आगे कहा था कि मैंने मीडिया से कहा कि वे मलाइका या मेरे घर के नीचे न बैठें। अगर वे ऐसा करते हैं तो लोगों को लगता कि हम कुछ गलत कर रहे हैं। हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं। हम हमेशा मीडिया के सामने आते हैं। मीडिया ने भी बाद में इस बात को समझा और हमें पूरा स्पेस दिया। बता दें कि इससे पहले फ़रवरी माह में मलाइका अरोड़ा ‘कॉफी विद करन-6’ में पहुंची थीं। तब मलाइका ने पहली बार खुलकर कहा था, ‘मुझे अर्जुन पसंद हैं.. ऐसे भी और वैसे भी।’ अब मलाइका ने अर्जुन के साथ शादी प्लान भी शेयर कर दिया है। माना जा रहा है कि यह कपल कभी भी शादी की ख़बर दे सकता है।

COMMENT