सलमान को भारी पडा फैन का मोबाइल छीनना, गोवा में बैन की उठी मांग

Views : 1136  |  3 minutes read

गोवा एयरपोर्ट पर अपने एक फैन का मोबाइल छीनना सलमान खान को आने वाले दिनों में भारी पड सकता है। इस मामले में विरोध दर्ज कराते हुए कांग्रेस के युवा संगठन एनएसयूआई ने सलमान के गोवा में एंट्री पर बैन और  सलमान द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

यह है पूरा मामला-

गौरतलब है कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गोवा एयरपोर्ट पर आ रहे अभिनेता सलमान खान के साथ उनका एक फैन सेल्फी फोटो लेने की कोशिश कर रहा ​था मगर सल्लू ने फैन का फोन गुस्से में छीन लिया और आगे निकल गए। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर सलमान की काफी आलोचना हो रही है।

गोवा सीएम को​ लिखा पत्र-

इस घटना के विरोध में एनएसयूआई के प्रेसिडेंट अहराज मुल्ला ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को पत्र लिखा है और मांग की है कि ” कृपया अथॉरिटी इस मामले को गंभीरता से ले और इस तरह के खराब रिकॉर्ड वाले हिंसक अभिनेता को गोवा में आने की अनुमति नहीं दी जाए क्योंकि यह सावर्जनिक रूप से फैन का अपमान है। ”

Read More: अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भारतीय सिनेेमा का ऐतिहासिक पल

बीजेपी ने भी की निंदा-

एनएसयूआई के अलावा पूर्व एमपी और गोवा के बीजेपी सेक्रेटरी नरेंद्र सावईकर ने भी सलमान के इस व्यवहार को गलत बताकर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ” एक सेलिब्रेटी होने की वजह से फैन सार्वजनिक जगहों पर सेल्फी ले सकते हैं लेकिन सलमान का यह व्यवहार बेहद खेदजनक है और इसके लिए सलमान को माफी मांगनी होगी। ” जानकारी है कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म राधे की शटिंग के लिए गोवा गए हैं और यह मामला गरमाता है तो इस फिल्म की शूटिंग मुश्किल में पड सकती है।

 

 

 

COMMENT